Move to Jagran APP

Viral Video: उल्लू ने देखते ही देखते पलट लिया अपना पूरा मुंह, कारनामा देख आप भी रह जाएंगे भौंचक्के

Viral Video सोशल मीडिया पर एक उल्लू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो उल्लू नजर आ रहे हैं जिसमें से एक उल्लू को अनोखा अंदाज़ करते हुए देखा जा रहा है। खबर में जानें क्या है यह दिलचस्प कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 02:51 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 02:51 PM (IST)
Viral Video: उल्लू ने देखते ही देखते पलट लिया अपना पूरा मुंह, कारनामा देख आप भी रह जाएंगे भौंचक्के
शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है

नई दिल्ली, जेएनएन।‌ उल्लू एक ऐसा पक्षी होता है, जिसे दिन कि अपेक्षा रात में ज्यादा साफ दिखाई देता है। उल्लू अपनी गर्दन पुरी घुमा सकता है। इनके कान बेहद सतर्क होते हैं। यही कारण है कि जब भी रात में कोई शिकार यदि थोड़ी सी भी हरकत कर दे, तो इन्हें तुरंत पता चल जाता है। उल्लू के पैरों में टेढ़े नाखूनों वाली चार-चार अंगुलियां होती हैं, जिससे वे अपना शिकार करते हैंl उल्लू दुनिया के लगभगसभी भागों में पाए जाते हैं।

loksabha election banner

भूख से बिगड़ा भालू का हाल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे उल्लू के एक वीडियो में जबरदस्त नजारा सामने आया है। इस वीडियो में एक उल्लू अजीबोगरीब कारनामा करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में दो उल्लू नजर आते हैं। एक उल्लू मानों कैमरे को पोज दे रहा है। तभी वह अचानक से अपनी गर्दन पूरी तरह से घुमाते हुए अपना मुंह पलट लेता है।

एक हिंदी गाना इस परिस्थिति पर सटीक बैठता है, 'नजर-नजर में हाल-ए-दिल का पता चलता है, यह उल्लू किसी की अदा पर है फिदा यह साफ पता चलता है'

उल्लू का वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ब्यूटेनगीबिडेन नाम के अकाउंट से ट्विटर पर साझा किया गया, शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 10 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट को अब तक 6 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रीट्वीट किया है। कई यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'मुड़-मुड़ के ना देख' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाह! फ्री देखने का क्या जबरदस्त अंदाज है।'

यह भी पढ़ें- Viral Video: पिता को देख छोटे बच्चे ने लगाई दौड़, वायरल वीडियो में दिखा यह मजबूत रिश्ता

l

यह भी पढ़ें- Viral Video: तेंदुए का बिछड़ा हुआ बच्चा अपनी मां से दोबारा मिला, वीडियो देख लोग हुए भावुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.