Move to Jagran APP

Andhra Pradesh: विशाखापत्तनम के सांसद की पत्नी और बेटे का अपहरण, पुलिस ने 5 घंटे में छुड़ाया; 2 गिरफ्तार

विशाखापत्तनम से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद एमवीवी सत्यनारायण की पत्नी और उनके बेटे के अपहरण का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पत्नी बेटे और एक अन्य को पांच घंटे के अंदर छुड़वा लिया। प्रतीकात्मक फोटो।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaPublished: Fri, 16 Jun 2023 08:09 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2023 08:09 PM (IST)
विशाखापत्तनम के सांसद की पत्नी और बेटे का अपहरण, पुलिस ने 5 घंटे में छुड़ाया। प्रतीकात्मक फोटो।

विशाखापत्तनम, एएनआई। विशाखापत्तनम से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद एमवीवी सत्यनारायण ( MVV Satyanarayana) की पत्नी और उनके बेटे के अपहरण का मामला सामने आया है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए अज्ञात बदमाशों के चंगुल से सांसद की पत्नी, बेटे और एक अन्य ऑडिटर को पांच घंटे के अंदर छुड़वा लिया। विशाखापत्तनम के पुलिस आयुक्त के मुताबिक, यह घटना 13 जून की है।

loksabha election banner

पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस अपहरण मामले में कार्रवाई करते हुए दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान हेमंत और राजेश के रूप में हुई है। हालांकि, पुलिस बाकी बचे पांच आरोपियों की तलाश कर रही है।

15 दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया था मुख्य आरोपी

पुलिस के मुताबिक, इस अपहरण का मुख्य आरोपी हेमंत है, जिसके खिलाफ हत्या के एक मामले और अपहरण के कई मामलों सहित कुल 12 केस दर्ज हैं। विशाखापत्तनम के पुलिस आयुक्त ने कहा कि मुख्य आरोपी कई बार जेल जा चुका है और सिर्फ 15 दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया था।  

बेटे को अकेला देखकर घर में घुसे आरोपी

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विशाखापत्तनम के पुलिस आयुक्त त्रिविक्रम वर्मा ने कहा, "हमें आज सुबह 8 बजे सांसद एमवीवी सत्यनारायण का फोन आया। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी ज्योति, बेटे शरत चंद्र और उनके दोस्त जी. वेंकटेश्वर राव का 13 तारीख को अपहरण कर लिया गया है।"

पुलिस को शहर की सीमा पर किया गया तैनात

उन्होंने आगे कहा कि अपहरणकर्ता मंगलवार को सांसद के घर में उस समय घुसे जब उनका बेटा अकेला था। इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने बेटे से मां को बुलाने को कहा और उनकी पत्नी से फिरौती मांगी और उससे सोना और नकदी ले ली। उन्होंने आगे कहा कि हमने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए अपनी टीम को शहर की सीमा पर तैयार कर दिया। पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने बेटे और उसके मां पर हमला भी किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.