Move to Jagran APP

Andhra Pradesh: चंद्रबाबू नायडू के आवास पर पहुंचे अमित शाह, शपथ ग्रहण समारोह के गवाह बनेंगे सुपरस्टार रजनीकांत

टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू बुधवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। नायडू का विजयवाड़ा के बाहरी इलाके में गन्नावरम हवाई अड्डे के पास केसरपल्ली आइटी पार्क में बुधवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे शपथ लेने का कार्यक्रम है। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा विजयवाड़ा में चंद्रबाबू नायडू के आवास पर पहुंच गए।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Tue, 11 Jun 2024 10:50 PM (IST)
Andhra Pradesh: चंद्रबाबू नायडू के आवास पर पहुंचे अमित शाह, शपथ ग्रहण समारोह के गवाह बनेंगे सुपरस्टार रजनीकांत
चंद्रबाबू नायडू के आवास पर पहुंचे अमित शाह

 एएनआई, विजयवाड़ा। टीडीपी मुखिया चंद्रबाबू नायडू बुधवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। नायडू का विजयवाड़ा के बाहरी इलाके में गन्नावरम हवाई अड्डे के पास केसरपल्ली आइटी पार्क में बुधवार दोपहर 11.27 बजे शपथ लेने का कार्यक्रम है। वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा विजयवाड़ा में चंद्रबाबू नायडू के आवास पर पहुंच गए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा ने टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू से उनके आवास पर मुलाकात की।

शपथ ग्रहण समारोह के गवाह बनेंगे सुपरस्टार रजनीकांत

साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत भी चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए विजयवाड़ा पहुंच चुके हैं। वह बुधवार को कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं, नागरिक उड्डयन मंत्री किंजरापु राम मोहन नायडू भी कल आंध्र प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह से पहले विजयवाड़ा पहुंच चुके हैं।