Move to Jagran APP

बेंगलुरु में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से दर्दनाक हादसा, अबतक 4 की मौत, सात घायल हुए भर्ती

बेंगलुरु में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से हादसा हो गया जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 7 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 07:43 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 10:58 AM (IST)
बेंगलुरु में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से दर्दनाक हादसा, अबतक 4 की मौत, सात घायल हुए भर्ती

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। बेंगलुरू के पुलकेशी नगर में आज एक निर्माणाधीन इमारत के ढहने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 4 हो गई।वहीं इस हादसे में घायलों की संख्या 7 बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फिलहाल वहां रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। हादसे के बाद बिल्डिंग में मलबे में दबे अन्य लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है।

loksabha election banner
— ANI (@ANI) July 10, 2019

NDRF और सिविल डिफेंस क्विक रेस्पॉन्स टीम (QRT) ने इस हादसे में एक 4 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला है। अब तक 9 लोगों को बचाया गया है।


पुलिकेशी नगर में हुए इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

फायर सर्विस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए मौजूद हैं।


बिल्डिंग से अबतक 9 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है। हादसे की वजह से आसपास की इमारत भी क्षतिग्रस्त हो गई है। फायर सर्विस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीमें मौके पर मौजूद हैं और लोगों को इमारत से निकाला जा रहा है।खोज और बचाव अभियान फिलहाल जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.