Move to Jagran APP

Today Top News Updates: आज इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर, जो आपके लिए जानना है बेहद जरूरी

Today Top News Updates आज भारत की G20 अध्यक्षता के तहत दूसरी तीन दिवसीय एनर्जी ट्रांजिशन वर्किंग ग्रुप (ETWG) की बैठक गांधीनगर में शुरू होगी। इसके साथ ही आज इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर... . File Photo

By Devshanker ChovdharyEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Sun, 02 Apr 2023 09:30 AM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 09:30 AM (IST)
Today Top News Updates: आज इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर, जो आपके लिए जानना है बेहद जरूरी
आज इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। एक अप्रैल यानी कि शनिवार को कई खबरें सुर्खियों में रही। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में रानी कमलापति-नई दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं, बिहार से हिंसा की खबरें सामने आई। इसके साथ ही कल से वित्तीय वर्ष 2023-24 शुरू हुआ।

loksabha election banner

आज (रविवार) यानी कि दो अप्रैल को भी कई महत्वपूर्ण खबरों पर आपकी नजर रहेगी। आज भारत की G20 अध्यक्षता के तहत दूसरी तीन दिवसीय एनर्जी ट्रांजिशन वर्किंग ग्रुप (ETWG) की बैठक गांधीनगर में शुरू होगी। वहीं आज शाम में आईपीएल में हैदराबाद और राजस्थान के बीच पहला मैच खेला जाएगा और दूसरा मैच बेंगलुरु और मुंबई के बीच होना है। इसके साथ ही आज इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर...

• भारत की G20 अध्यक्षता के तहत दूसरी तीन दिवसीय एनर्जी ट्रांजिशन वर्किंग ग्रुप (ETWG) की बैठक गांधीनगर शुरू होगी।

• ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल, जिसमें सरकारी अधिकारी और उद्योगपति शामिल हैं, राज्य में समग्र निवेश माहौल और परियोजना की संभावनाओं को उजागर करने के लिए जापान के लिए रवाना होंगे और जापान के उद्योगपतियों को ओडिशा में निवेश करने के लिए आमंत्रित करेंगे।

• भाजपा के वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर धारवाड़ के कौशल्या हॉल, जेएसएस कॉलेज में बुद्धिजीवियों की एक बैठक को संबोधित करेंगे। साथ ही वे बेलगावी में कन्नड़ भवन में एक बैठक को भी संबोधित करेंगे।

• राजस्थान के जयपुर में पार्टी विधायकों की बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें विधायकों के विचारों और पार्टी आलाकमान के निर्णय के आधार पर विपक्ष के नेता के नाम की घोषणा की जाएगी।

• भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना (शिंदे) बेलापुर पाम बीच मार्ग से वाशी शिवाजी महाराज चौक, मुंबई तक वीर सावरकर यात्रा आयोजित करेंगे।

• असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी (APCC) गुवाहाटी में एक महत्वपूर्ण कार्यकारी बैठक आयोजित करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.