Move to Jagran APP

Today News Updates: PM Modi भोपाल में वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी, इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर

आज (शनिवार) यानी कि एक अप्रैल को कई खबरें सुर्खियों में रहेंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में सुबह करीब 10 बजे कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 में शिरकत करेंगे। आज इन महत्वपूर्ण खबरों पर आपकी नजर रहेगी...

By Devshanker ChovdharyEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Sat, 01 Apr 2023 09:29 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 09:29 AM (IST)
Today News Updates: PM Modi भोपाल में वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी, इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर
PM Modi भोपाल में वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी, इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Today Top News Updates: शुक्रवार यानी कि 31 मार्च का दिन खबरों से भरा रहा। शुक्रवार को कई राज्यों से रामनवमी को लेकर हिंसा की खबरें सामने आई। वहीं, शुक्रवार को बिहार बोर्ड ने दसवीं का रिजल्ट जारी कर दिया। साथ ही आईपीएल का 16वां संस्करण शुरू हुआ। पहले दिन चेन्नई और गुजरात के बीच मैच हुआ, जिसमें गुजरात की टीम ने बाजी मारी।

loksabha election banner

इसी तरह आज (शनिवार) यानी कि एक अप्रैल को कई खबरें सुर्खियों में रहेंगी। आज से वित्तीय वर्ष 2023-24 की शुरुआत हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में सुबह करीब 10 बजे कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 में शिरकत करेंगे। केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह मिजोरम में 2,414 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही आज इन महत्वपूर्ण खबरों पर आपकी नजर रहेगी...

• प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में सुबह करीब 10 बजे कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 में शिरकत करेंगे।

• पीएम मोदी भोपाल और नई दिल्ली के बीच रानी कमलापति रेलवे स्टेशन, भोपाल में दोपहर करीब 3:15 बजे वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

• केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह मिजोरम में 2,414 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

• भारत की G20 अध्यक्षता के तहत सिलीगुड़ी में दूसरी तीन दिवसीय, पर्यटन कार्य समूह की बैठक शुरू होगी, जिसमें 130 से अधिक प्रतिभागी भाग लेंगे।

• भाजपा के वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर चुनावी राज्य कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे, विदेश मंत्री बेंगलुरू में महिला उद्यमियों को संबोधित करेंगे कि भारत कैसे 'विश्वगुरु' बना।

• कर्नाटक भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बेंगलुरु में उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए दो दिवसीय कोर कमेटी की बैठक आयोजित करेगी।

• क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की पटियाला सेंट्रल जेल से रिहाई की संभावना, सिद्धू को 45 दिन की छूट मिलेगी, जेल से उनकी रिहाई 16 मई को होनी थी।

• दिल्ली पुलिस दिल्ली की स्थानीय अदालत में कंझावला हिट एंड ड्रैग मामले में चार्जशीट दाखिल करेगी।

• एनपीएस, एससीएसएस और पीओएमआईएस योजनाओं में बदलाव व सोने की बिक्री आज से प्रभावी।

• महाराष्ट्र, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर वाहनों के टोल की कीमतों में 18% की वृद्धि होगी।

• कर्मचारी चयन आयोग एसएससी सीजीएल परीक्षा 2023 अधिसूचना जारी करेगा।

• आज आरबीआई स्थापना दिवस, ओडिशा दिवस और अप्रैल फूल दिवस मनाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.