Move to Jagran APP

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में वीसीके के तीन कार्यकर्ताओं की मौत, 14 घायल

Tamil Nadu Accident तमिलनाडु में सलेम-वृद्धाचलम राजमार्ग पर नाराइयुर में शनिवार को एक वैन और लॉरी के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दौरान हादसे में विदुथलाई चिरुथिगल काची (वीसीके) के तीन कार्यकर्ताओं की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान एन. उथिराकुमार 29 वी. युवराज 17 और ए. अंबू सेलवन के रूप में की गई।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Published: Sat, 27 Jan 2024 01:13 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2024 01:13 PM (IST)
तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में वीसीके के तीन कार्यकर्ताओं की मौत

आईएनएस, चेन्नई। तमिलनाडु में सलेम-वृद्धाचलम राजमार्ग पर नाराइयुर में शनिवार को एक वैन और लॉरी के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दौरान हादसे में विदुथलाई चिरुथिगल काची (वीसीके) के तीन कार्यकर्ताओं की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए।

loksabha election banner

मृतकों की पहचान एन. उथिराकुमार, 29, वी. युवराज, 17 और ए. अंबू सेलवन के रूप में की गई।

पुलिस ने कहा कि वीसीके के 25 कार्यकर्ता शुक्रवार शाम तिरुचि के पास सिरुगनूर में एक पार्टी सम्मेलन में भाग लेने के बाद वैन में कुड्डालोर जिले के भुवनगिरी से भुवनगिरी के पास विलियानूर लौट रहे थे।

लगभग 2.50 बजे सुबह जब वाहन नराइयुर के पास था, तो चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और वह विपरीत दिशा से आ रही एक माल लॉरी से टकरा गई।

वेप्पुर से पुलिस और अग्निशमन एवं बचाव सेवा कर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया।

घायलों को वृद्धाचलम, वेप्पुर और पेरम्बलुर सरकारी अस्पतालों में ले जाया गया।

लॉरी ड्राइवर के. सेंथिल गावस्कर, 37 को पांडिचेरी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीआईएमएस) रेफर किया गया, जबकि वैन ड्राइवर एस. चिरंजीवी, 26 को तिरुचि जीएच रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें- Karnataka: कर्नाटक में कार पलटने से एमबीबीएस छात्र की मौत, दोस्त का चल रहा इलाज

यह भी पढ़ें- डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ अब एआई बनेगा गरीबी मिटाने और बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने का औजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.