दुर्ग, जेएनएन। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। यह पत्र हरियाणा के रोहतक स्टेशन मास्टर को पोस्ट से प्राप्त हुआ है, जिसमें यह धमकी दी गई है। आतंकी संगठन की धमकी के बाद दुर्ग रेलवे स्टेशन में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और यहां आने-जाने वाली ट्रेनों और यात्रियों की सघन जांच की जा रही है। दुर्ग स्टेशन से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर एशिया का सबसे बड़ा सार्वजनिक क्षेत्र का भिलाई इस्पात संयंत्र भी स्थित है। 

आरपीएफ के सब इंस्पैक्टर बीके शर्मा ने बताया कि पत्र रविवार रात हरियाणा रोहतक के रेलवे स्टेशन मास्टर को मिला है, जिसकी सूचना दुर्ग रेलवे को दी गई है। 

यात्रियों को किया जा रहा जागरुक
सूचना के बाद दुर्ग स्टेशन को हाई अलर्ट पर रखा गया है। आने-जाने वाली हर ट्रेन की जांच की जा रही है यात्रियों को भी सुरक्षा संबंधी सलाह दी जा रही है। डॉग स्कॉड को भी स्टेशन पर तैनात किया जा रहा है। यात्रियों से भी अपील की जा रही है कि किसी भी प्रकार के संदिग्ध सामान दिखने पर सुरक्षा में तैनात आरपीएफ जवानों को तत्काल इसकी सूचना दें। आरपीएफ के हेल्पलाइन नंबर के विषय में भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: UP, Haryana के बाद अब भोपाल के मदरसे में भी जंजीरों में जकड़ा है बचपन

इसे भी पढ़ें: उड़ान भरने को तैयार था विमान, तभी मधुमक्खियों ने किया हमला, जानें- फिर क्या हुआ

   

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस