Move to Jagran APP

कोई वरमाला पहनाते तो किसी को गाड़ी चलाते पड़ा दिल का दौरा, हाल ही में चर्चा में रहीं ऐसी हैरतअंगेज मौतें

Surprising Heart attack हाल ही में अलग-अलग राज्यों से कई दिल दहला देने वाले मौत के मामलों की वीडियो सामने आई है जिसे देख लोग सहम जाएं। यह सभी मौतें लोगों को अचानक पड़े दिल के दौरे (Heart Attack) के कारण हुई हैं। आइए इन मामलों के बारे में बताएं...

By Mahen KhannaEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 05:27 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 05:27 PM (IST)
कोई वरमाला पहनाते तो किसी को गाड़ी चलाते पड़ा दिल का दौरा, हाल ही में चर्चा में रहीं ऐसी हैरतअंगेज मौतें
देश में हार्टअटैक से मरने वालों के कई वीडियो आए सामने।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। देश के अलग-अलग राज्यों में हाल ही में कई हैरतअंगेज मौत के मामले सामने आए हैं जो काफी चर्चा में भी रहे। यह सभी मौतें लोगों को अचानक पड़े दिल के दौरे (Heart Attack) के कारण हुई हैं। ज्यादातर मामलों के वीडियो वायरल होने के बाद लोग काफी डरे हुए हैं। इन वीडियो में कुछ लोग जिम करते हुए तो कुछ लोगों की राह चलते हुए मौत हो जाती है। आइए हम आपको इन मामलों के बारे में बताते हैं....

loksabha election banner

पहला मामला- जब जयमाल पहनाते हुए दुल्‍हन को आया हार्टअटैक

लखनऊ के भदवाना गांव में यह द‍िल दहला देने वाला मामला देखने को मिला है। यहां जैसे ही एक दुल्हन, दूल्‍हे को वरमाला पहनाने जाती है वह अचानक गिर जाती है। शादी में एकदम से सब हैरत में पड़ जाते हैं। इसके बाद दुल्‍हन को पास के अस्‍पताल ले जाया जाता है, जहां डाक्‍टर उसे मृत घोषित कर देते हैं।

दूसरा मामला- शादी में डांस करते हुए पड़ा दिल का दौरा

दूसरा मामला भी यूपी का है। यहां वाराणसी के पिपलानी कटरा क्षेत्र के एक विवाह समारोह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विवाह के आयोजन के दौरान डांस करते हुए एक व्‍यक्ति अचानक हार्ट अटैक के कारण दम तौड़ देता है। वीडियो में मनोज विश्‍वकर्मा नाम का व्यक्ति ढोल पर खुशी से नाच रहा होता है और तभी वो अचानक से लड़खड़ाकर पीछे गिर जाता है। इसके साथ ही शादी में एकदम से शोर थम जाता है। मनोज को अस्पताल लेजाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया जाता है।

तीसरा मामला- छींकते ही युवक की मौत

मेरठ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सड़क पर चलते-चलते युवक को अचानक से छींक आती है और उसकी गिरकर मौत हो जाती है। 2 सेकेंड में ही युवक की जान चली जाती है। यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो जाता है, जिसमें साफ-साफ दिखाई देता है कि कैसे युवक अचानक से गिर जाता है और उसके साथ चल रहे दोस्त भी एकदम से हक्के-बक्के रह जाते हैं। कोई समझ ही नहीं पाता है कि क्या हुआ है। 

चौथा मामला- बस चलाते चालक की हार्टअटैक से मौत

एमपी के जबलपुर का मामला सबसे ज्यादा दिल दहलाने वाला है। यहां एक रेडलाइट पर पहुंचते-पहुंचते अचानक से सिटी बस के ड्राइवर को बस चलाते हुए हार्टअटैक आ जाता है और वो खड़ी गाड़ियों को रौंद देता है। हार्टअटैक आते ही बस अनियंत्रित हो गई और लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है और इसमें तीन और लोगों की जान चली जाती है।

यह भी पढ़ें- वाराणसी में विवाह के दौरान डांस करते समय हार्ट अटैक से मौत, आप भी देखें वायरल वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.