Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suchna Seth: गोवा पुलिस ने बेटे की हत्या के मामले में सूचना सेठ के खिलाफ दाखिल किया आरोपपत्र, 'हत्यारी' मां की ये बातें कर देंगी हैरान

गोवा पुलिस ने कैंडोलिम के एक अपार्टमेंट में अपने चार साल के बेटे की हत्या की आरोपित एवं एक स्टार्टअप की सीईओ सूचना सेठ के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया है। सेठ को सात जनवरी की रात को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के समय वह अपने बेटे के शव को बैग में डालकर टैक्सी से यात्रा कर रही थी।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Wed, 03 Apr 2024 07:47 PM (IST)
Hero Image
कैलंगुट पुलिस ने इस सप्ताह सूचना सेठ के खिलाफ 642 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया है।

पीटीआई, पणजी। गोवा पुलिस ने कैंडोलिम के एक अपार्टमेंट में अपने चार साल के बेटे की हत्या की आरोपित एवं एक स्टार्टअप की सीईओ सूचना सेठ के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया है। सेठ को सात जनवरी की रात को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के समय वह अपने बेटे के शव को बैग में डालकर टैक्सी से यात्रा कर रही थी।

आरोप है सेठ अपने बच्चे की हत्या करने के बाद छह जनवरी की रात को गोवा छोड़कर चली गई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कैलंगुट पुलिस ने इस सप्ताह सूचना सेठ के खिलाफ 642 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया है। आरोपपत्र में उल्लेख किया गया है कि बच्चे की मौत सदमे और गला घोंटने के कारण हुई।

आरोपपत्र के अनुसार, सेठ पर आइपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (कार्यालय के सबूतों को गायब करना) और गोवा बाल अधिनियम की धारा आठ के तहत मामला दर्ज किया गया है। गोवा पुलिस ने मामले में 59 गवाहों को नामित किया है और आरोपित के पति का बयान भी दर्ज किया है, जिन्होंने कहा है कि बेंगलुरु की एक पारिवारिक अदालत के आदेश के बावजूद, सूचना सेठ ने उन्हें अपने बेटे से मिलने की अनुमति नहीं दी।