Move to Jagran APP

जब मौत से पहले अंतिम बार थिरकीं थी श्रीदेवी और पति बोनी कपूर से लिपट गईं

श्रीदेवी, पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक पारिवारिक शादी में शिरकत करने के लिए दुबई आयीं थी।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Sun, 25 Feb 2018 06:16 PM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2018 01:34 PM (IST)
जब मौत से पहले अंतिम बार थिरकीं थी श्रीदेवी और पति बोनी कपूर से लिपट गईं
जब मौत से पहले अंतिम बार थिरकीं थी श्रीदेवी और पति बोनी कपूर से लिपट गईं

 नई दिल्ली (जेएनएन)। बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का शनिवार देर रात दुबई में दिल का दौरान पड़ने की वजह से निधन हो गया। श्रीदेवी, पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक पारिवारिक शादी में शिरकत करने के लिए दुबई आयीं थी। श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से पूरा देश भी सकते में हैं। उनका पार्थिव शरीर सोमवार शाम भारत पहुंचेगा और अंधेरी स्थित उनके घर पर श्रद्धांजलि दी जाएगी जहां लोग अंतिम दर्शन करेंगे। 

loksabha election banner

इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो श्रीदेवी का अंतिम वीडियो बताया जा रहा है। यह वीडियो श्रीदेवी के भतीजे मोहित मारवाह की शादी के समय का है, जिसमें शामिल होने के लिए ही वे दुबई गईं थीं। इस वीडियों में वह एक पंजाबी गाने पर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं और बाद में वह अपने पति के गले लग जाती हैं। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सामने आईं थीं, जिनके बारे में कोई नहीं सोच सकता था कि ये उनकी अंतिम तस्वीरें होंगी।

(शादी  के दौरान पारिवारिक सदस्यों के साथ श्रीदेवी)

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का दुबई में पोस्टमार्टम हो गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उनके शरीर को परिवार को सौंपा जाएगा। 

श्रीदेवी के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी दुख जताया है। पीएम ने ट्वीट कर कहा, 'सुप्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की असामयिक मृत्यु से दुखी हूं। फिल्मी जगत की वे एक अनुभवी अभिनेत्री थीं। उन्होंने अपने लंबे फिल्मी करियर में विविध भूमिकाएं और यादगार परफॉर्मेंस दी हैं। दुख की इस घंड़ी में मैं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ है। उनकी आत्म को शांति मिले।'

जिस शादी में शरीक होने श्रीदेवी अपने परिवार संग दुबई गईं थी, उसमें सांसद अमर सिंह भी शामिल थे। जब श्रीदेवी के निधन की खबर उनको मिली तो वे भी चौंक गए। उन्होंने कहा, 'जिस शादी में वो शामिल थीं, मैं भी वहां था। दूसरे दिन मैंने एक समिट में जाने का फैसला लिया। मुझे दुख है कि मैंने यह फैसला लिया, वरना उनके साथ समय बिताने का अवसर मिलता।'

यह भी पढ़ेंः 'चांदनी' ने आखिरकार दे ही दिया हकीकत में 'सदमा', श्रीदेवी के करीबी रिश्तेदार ने खोला अहम राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.