Move to Jagran APP

Tamil Nadu Politics: तमिलनाडु में BJP को झटका, IT विंग के 13 पदाधिकारियों ने छोड़ी पार्टी

Tamil Nadu Politics तमिलनाडु में भाजपा को करारा झटका लगा है। चेन्नई पश्चिम में भाजपा आईटी विंग के 13 पदाधिकारियों ने पार्टी छोड़ दी है। इस बीच तमिलनाडु की राजनीति में भाजपा और एआईएडीएमके (AIADMK) के बीच जुबानी जंग जारी है।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 08 Mar 2023 02:37 PM (IST)Updated: Wed, 08 Mar 2023 02:37 PM (IST)
चेन्नई पश्चिम में भाजपा आईटी विंग के 13 पदाधिकारियों ने पार्टी छोड़ी (फाइल फोटो)

चेन्नई, एजेंसी। तमिलनाडु में भाजपा को करारा झटका लगा है। चेन्नई पश्चिम में भाजपा आईटी विंग के 13 पदाधिकारियों ने पार्टी छोड़ दी है। बीजेपी आईटी विंग के जिलाध्यक्ष अनबरासन कहते हैं, 'मैंने सालों तक बीजेपी के लिए काम किया है। लोग जानते हैं कि मैंने कभी किसी पद की उम्मीद नहीं की। पिछले कुछ दिनों से पार्टी में असामान्य स्थिति को देखते हुए मैंने पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला किया है।'

loksabha election banner

बयान पर 10 आईटी विंग के जिला सचिवों और 2 आईटी विंग के जिला उप सचिवों के हस्ताक्षर हैं।

वहीं, रविवार को बीजेपी तमिलनाडु इकाई के आईटी सेल के प्रमुख सी.टी.आर. निर्मल कुमार ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई पर निशाना साधते हुए इस्तीफा दे दिया था।  इस्तीफे की घोषणा करने के कुछ घंटे बाद उन्होंने अन्नाद्रमुक के अंतरिम प्रमुख के. पलानीस्वामी से मुलाकात की और उनकी पार्टी में शामिल हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.