नई दिल्‍ली, जेएनएन। बिग बॉस 11 की एक्‍स कंटेस्‍टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जब मां बनने की खबर वायरल हुई तो अटकलों का दौर शुरू हो गया क‍ि उनकी शादी कब हुई? उनके पति कौन हैं? लव मैरिज की या अरेंज? पत‍ि बॉलीवुड से हैं या बाहर किसी अन्‍य फील्‍ड से? सपना सेलिब्रेटी हैं तो उनकी शादी को सीक्रेट क्‍यों रखा गया। इन  सवालों का जवाब देने के लिए खुद सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी सामने आई हैं। दैनिक जागरण से खास बातचीत में उन्‍होंने फोन पर सभी सवालों के दिए कि शादी कब और कहां हुई। सपना चौधरी के पति कौन हैं और क्‍या करते हैं। नीलम चौधरी ने सपना चौधरी के मां बनने की खबर की पुष्टि भी की, साथ ही इस शादी को दुनिया से छुपाकर रखने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया। 

नीलम चौधरी ने बताया क‍ि सपना चौधरी के पति का नाम वीर साहू है। वे भी सपना चौधरी की तरह गायक, लेखक और मॉडल हैं। सपना की शादी को छुपाकर रखने के पीछे की वजह पूछने पर नीलम चौधरी ने खुलकर बात की।  नीलम ने बताया कि सपना ने वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी।

शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। सपना ने हांसी के अस्‍पताल में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। वह नानी बनकर काफी खुश हैं।  नीलम चौधरी ने आगे बताया कि अब जब घर में इतनी बड़ी खुशी आई है तो इसे पूरे धूमधाम से मनाया जाएगा। अब पूरी दुनिया को इस बात की जानकारी दी जाएगी कि सपना चौधरी की शादी हो चुकी है और वह एक बेटे की मां बन गई हैं। 

लंबे समय से वीर साहू के साथ रह रहीं थी सपना चौधरी

प्रदेश की मशहूर कलाकार सपना चौधरी पिछले लंबे समय से वीर साहू के साथ रह रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी कई धमाकेदार हरियाणवीं गाने दे चुकी हैं। सपना चौधरी की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उनकी शादी नहीं हुई थी। पिछले लंबे समय से सपना चौधरी हरियाणा के बब्बू मान कहे जाने वाले वीर साहू के साथ रह रही थी। वीर साहू मूल रूप से हांसी से संबंध रखते हैं। सपना चौधरी के गाए गाने तेरी आंख्या का यो काजल हरियाणवीं गाने से काफी ज्यादा पापुलर हुई थी। हालांकि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी व वीर साहू को लेकर कुछ लोगों ने कॉमेंट कर दिए जिस पर वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर ऐसे कॉमेंट करने वालों की क्लास भी ली।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021