Move to Jagran APP

नवाब मलिक के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग पहुंचीं समीर वानखेडे की बहन, दर्ज कराई ये शिकायत

समीर वानखेड़े के पहले विवाह की तस्वीर और निकाहनामा ट्वीट करने वाले महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ वानखेड़े की बहन यास्मीन मलिक ने महिला आयोग के पास शिकायत दर्ज कराई है। यास्मीन ने आरोप लगाया है कि मलिक उन्हें आनलाइन धमकी दे रहे हैं।

By Monika MinalEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 05:27 AM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 05:51 AM (IST)
नवाब मलिक के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग पहुंचीं समीर वानखेडे की बहन, दर्ज कराई ये शिकायत
नवाब मलिक के खिलाफ NCW से समीर वानखेडे की बहन ने की शिकायत

मुंबई, एएनआइ। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंंबई यूनिट के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे की बहन यास्मीन वानखेडे ने बुधवार को महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग पहुंची। यास्मीन ने कहा कि मलिक उन्हें आनलाइन धमकियां दे रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग से मामले में शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया। आयोग को लिखे गए अपने पत्र में यास्मीन ने कहा, 'हाल में ही कैबिनेट मंत्री ने मेरे खिलाफ कई झूठे आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

यास्मीन ने कहा, 'मेरे भाई की इमानदारी से की जा रही ड्यूटी को बाधित करने के क्रम में नवाब मलिक मेरे परिवार और मुझ पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।' उन्होंने आगे कहा कि नवाब मलिक मेरे सोशल मीडिया हैंडल से अवैध तरीके से तस्वीरें ले रहे हैं।

इससे पहले यास्मीन ने  समीर के जन्म प्रमाण-पत्र को लेकर कहा था, 'एक ब्यूरोक्रेट का जन्म प्रमाण-पत्र देखने वाले वो (नवाब मलिक) होते कौन हैं? उनकी रिसर्च टीम मुंबई में पोस्ट की गई फोटो को दुबई का बताती है। हमें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। मुझे लगता है कि मुझे भी हर दिन झूठे सबूत पेश करने चाहिए।'

उल्लेखनीय है कि नवाब मलिक ने बुधवार को समीर वानखेड़े के पहले विवाह की तस्वीर और निकाहनामा ट्वीट किया और लिखा कि शबाना कुरैशी के साथ समीर दाऊद वानखेड़े की पहली शादी का निकाहनामा। इससे पहले नवाब मलिक ने वानखेड़े पर अपनी सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए फर्जी जन्म प्रमाण पत्र का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।

बता दें कि क्रूज ड्रग मामले में नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे पर कई आरोप लगाए हैं यहां तक कि उनकी शादी और आफिस को लेकर भी सवाल उठाए हैं। NCB टीम ने कार्डेलिया क्रूज शिप पर एक ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया था। यह क्रूज गोवा जा रही थी। बालीवुड स्टार शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुल 20 लोगों को पु लिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसमें से अब तक केवल दो को ही जमानत मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.