Move to Jagran APP

साबिर-नकवी में सुलह, भाजपा में हो सकती है वापसी

जदयू के पूर्व नेता साबिर अली ने भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी के खिलाफ दायर मानहानि केस वापस ले लिया है। उन्होंने बुधवार को नकवी के घर जाकर उनसे मुलाकात की और फिर दोनों ने गिले शिकवे दूर किए। मोदी सरकार की ताजपोशी के बाद सामने आए इस ताजा घटनाक्रम के बाद माना जा रहा है कि साबिर अली देर सबेर भा

By Edited By: Published: Thu, 29 May 2014 04:55 AM (IST)Updated: Fri, 30 May 2014 02:35 AM (IST)

नई दिल्ली, जागरण न्यूज नेटवर्क। जदयू के पूर्व नेता साबिर अली ने भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी के खिलाफ दायर मानहानि केस वापस ले लिया है। उन्होंने बुधवार को नकवी के घर जाकर उनसे मुलाकात की और फिर दोनों ने गिले शिकवे दूर किए। मोदी सरकार की ताजपोशी के बाद सामने आए इस ताजा घटनाक्रम के बाद माना जा रहा है कि साबिर अली देर सबेर भाजपा में आ सकते हैं।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव के ऐन पहले जदयू छोड़कर आने वाले साबिर अली को भाजपा में शामिल किए जाने पर मुख्तार अब्बास नकवी भड़क गए थे। उन्होंने साबिर को आइएम के आतंकी यासीन भटकल का मददगार बताते हुए कटाक्ष किया था कि अब शायद दाऊद के भाजपा में शामिल होने का नंबर है। नकवी और बिहार भाजपा के अन्य नेताओं की नाराजगी के चलते साबिर अली की भाजपा की सदस्यता को रद कर दिया गया था। इससे नाराज होकर साबिर अली ने मुख्तार के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था और उनकी पत्नी ने उनके घर के बाहर धरना देने की कोशिश की थी। नकवी से मुलाकात के बाद साबिर अली ने वह भी उनके घर आए थे। हम दोनों में हमेशा बातचीत होती रही है।

पढ़े: नकवी के घर धरने पर बैठीं साबिर की पत्नी हटाई गई

भाजपा के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते थे साबिर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.