Move to Jagran APP

नकवी के घर धरने पर बैठीं साबिर की पत्नी हटाई गई

विरोध की वजह से भाजपा में शामिल किए जाने के एक दिन बाद ही बाहर निकाले गए जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व नेता साबिर अली ने भाजपा पर दबाव बढ़ाने के लिए अपनी पत्नी को आगे किया है। सोमवार को उनकी पत्नी यास्मीन भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी के पंडारा पार्क स्थित घर के बाहर धरने पर बैठ गई। बाद में पुलिस ने उन्हें वहां से हटा दिया।

By Edited By: Published: Mon, 31 Mar 2014 05:24 PM (IST)Updated: Tue, 01 Apr 2014 07:19 AM (IST)
नकवी के घर धरने पर बैठीं साबिर की पत्नी हटाई गई

नई दिल्ली [राज्य ब्यूरो]। विरोध की वजह से भाजपा में शामिल किए जाने के एक दिन बाद ही बाहर निकाले गए जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व नेता साबिर अली ने भाजपा पर दबाव बढ़ाने के लिए अपनी पत्नी को आगे किया है। सोमवार को उनकी पत्नी यास्मीन भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी के पंडारा पार्क स्थित घर के बाहर धरने पर बैठ गई। बाद में पुलिस ने उन्हें वहां से हटा दिया।

loksabha election banner

यास्मीन ने रविवार को एलान किया था कि यदि 24 घंटे के अंदर नकवी ने सार्वजनिक रूप से उनके पति से माफी नहीं मांगी तो वह उनके घर के सामने धरने पर बैठ जाएंगीं। नकवी द्वारा माफी न मांगने पर सोमवार दोपहर यास्मीन कुछ महिलाओं के साथ भाजपा नेता के घर के सामने पहुंचकर धरने पर बैठ गईं। उन्होंने कहा कि नकवी या तो माफी मांगें या फिर हमें सजा दिलाएं। जब तक माफीनामा नहीं मिलेगा तब तक वह उनके घर के सामने से नहीं हटेंगी। उल्लेखनीय है कि जदयू से निकाले जाने के बाद साबिर अली भाजपा में शामिल हो गए थे। लेकिन पार्टी के इस निर्णय का नकवी ने पुरजोर विरोध किया था। इसके बाद साबिर अली की सदस्यता रद कर दी गई। नकवी ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि साबिर इंडियन मुजाहिदीन के आतंकी भटकल के साथी हैं। इस पर साबिर ने कहा था कि अगर आरोप सही साबित हुए तो वे राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने नकवी पर मानहानि का मुकदमा भी किया है।

-------------

पढ़ें: नाराज साबिर ने कहा, आरोप साबित करें या माफी मांगे नकवी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.