Move to Jagran APP

ओडिशा के बालासोर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक से टकराने के बाद एंबुलेंस में लगी आग; चार लोग गंभीर रूप से घायल

Balasore Road Accident ओडिशा के बालासोर से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले में रविवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा घटित हो गया। यह दुर्घटना तब घटित हुआ जब एक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक और एंबुलेंस में भिड़ंत हो गई। यह भिड़ंत इतना भयानक था कि टक्कर के बाद एंबुलेंस में आग लग गई जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Agency Edited By: Babli Kumari Sun, 23 Jun 2024 11:31 AM (IST)
ओडिशा के बालासोर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक से टकराने के बाद एंबुलेंस में लगी आग; चार लोग गंभीर रूप से घायल
ओडिशा के बालासोर जिले में भीषण सड़क हादसा (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, बालासोर। ओडिशा के बालासोर जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। बालासोर जिले में रविवार सुबह एक ट्रक से टकराने के बाद एंबुलेंस में आग लगने से चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना उस समय हुई जब एंबुलेंस एक मरीज को लेकर बस्ता से बालासोर जिला अस्पताल जा रही थी।

रूपसा थाना क्षेत्र के मुरकीमुंडी छक के पास एंबुलेंस ने कंटेनर ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद एंबुलेंस में आग लग गई।

घायलों के बेहतर इलाज के लिए कटक किया गया रेफर 

पुलिस ने बताया कि मरीज और घायलों को बचा लिया गया और उन्हें बालासोर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।उन्होंने बताया कि एंबुलेंस का फार्मासिस्ट गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे बेहतर इलाज के लिए कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- आंध्र और छत्तीसगढ़ ने नई राजधानियों के लिए केंद्र सरकार से की मांग, केरल को 24,000 करोड़ के विशेष पैकेज की जरूरत