Move to Jagran APP

Vijay Sankalp Rally: विजय संकल्प रैली में बोले राजनाथ- जीरो से हीरो बनी BJP, अगरतला की सड़को पर उमड़ा जनसैलाब

Vijay Sankalp Rally रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचे। यहां उन्होंने BJP की विजय संकल्प रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने त्रिपुरा के बच्चों को लालटेन जलाकर पढ़ते देखा है। (Photo-ANI)

By AgencyEdited By: Shashank MishraTue, 07 Feb 2023 03:36 PM (IST)
Vijay Sankalp Rally: विजय संकल्प रैली में बोले राजनाथ- जीरो से हीरो बनी BJP, अगरतला की सड़को पर उमड़ा जनसैलाब
भाजपा ने 2018 से कनेक्टिविटी की समस्या को हल किया है। (Photo-ANI)

उन्कोटी, एएनआई। त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है। बड़े बड़े नेता अपनी पार्टी के लिए प्रचार  करने के लिए राज्य का दौरा कर रहे हैं। मंगलवार को राज्य के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ‘विजय संकल्प रैली’ में कहा कि त्रिपुरा के लोगों ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उनका भारत के साथ अटूट रिश्ता है। कनेक्टिविटी त्रिपुरा के लोगों के लिए एक मुश्किल हिस्सा थी, भाजपा ने 2018 से उस समस्या को हल किया है।

त्रिपुरा की जनता ने BJP को जीरो से हीरो बनाया

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैंने त्रिपुरा के बच्चों को लालटेन जलाकर पढ़ते देखा है लेकिन जब से BJP की सरकार आई है तब से त्रिपुरा के हर गांव में बिजली पहुंची है। कुछ लोग कहते है कि त्रिपुरा में BJP जीरो है लेकिन 2018 में लोगों ने BJP को जीरो से हीरो बना दिया। उन्होंने कहा कि पहले यहां बिजली नहीं आती थी लेकिन आज न सिर्फ यहां बिजली आ रही है बल्कि हम बांग्लादेश को भी बिजली दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पहले ही फंडिंग की कमी से जूझ रहे स्टार्टअप्स को लग रहा विदेशी निवेशकों की बेरुखी का डर

ये भी पढ़ें- Fact Check : ट्रेन से दिल्‍ली जाते शाहरुख खान की पुरानी तस्‍वीर अब झूठे दावे के साथ वायरल