Move to Jagran APP

PM Modi Oath Ceremony: सफेद कुर्ता-चूड़ीदार पजामा, नीली जैकट...नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को तीसरी बार शपथ लेने के दौरान चूड़ीदार पायजामे के साथ सफेद कुर्ता और नीली जैकेट पहनना पसंद किया। राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मोदी ने अपनी पोशाक के साथ काले जूते पहने। मोदी ने 2014 में जब पहली बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी तब उन्होंने क्रीम रंग का कुर्ता-पायजामा और हल्के सुनहरे रंग की जैकेट पहनी थी।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Sun, 09 Jun 2024 10:38 PM (IST)
PM Modi Oath Ceremony: सफेद कुर्ता-चूड़ीदार पजामा, नीली जैकट...नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली
महत्वपूर्ण अवसरों पर मोदी की पसंदीदा पोशाक कुर्ता और बंद गला जैकेट है।

पीटीआई, नई दिल्ली। PM Modi Oath Ceremony: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को तीसरी बार शपथ लेने के दौरान चूड़ीदार पायजामे के साथ सफेद कुर्ता और नीली जैकेट पहनना पसंद किया। राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मोदी ने अपनी पोशाक के साथ काले जूते पहने।

मोदी ने 2014 में जब पहली बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी, तब उन्होंने क्रीम रंग का कुर्ता-पायजामा और हल्के सुनहरे रंग की जैकेट पहनी थी। वर्ष 2019 के शपथ ग्रहण के दौरान भी मोदी ने लगभग ऐसी ही पोशाक का चयन किया था।

महत्वपूर्ण अवसरों पर मोदी की पसंदीदा पोशाक कुर्ता और बंद गला जैकेट है। स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस समारोहों के दौरान वह आकर्षक और रंग-बिरंगी पगड़ी पहने हुए भी नजर आए हैं। पीएम मोदी ने इस साल जनवरी में गणतंत्र दिवस के अवसर पर बहुरंगी बंधानी ¨प्रट वाला साफा पहना था।