Move to Jagran APP

PM Modi Oath Ceremony: शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए शाहरुख खान, मुकेश अंबानी, अदाणी; दक्षिण भारत से पवन कल्याण, रजनीकांत भी हुए उपस्थित

फिल्म अभिनेता शाहरुख अपनी मैनेजर पूजा डडलानी के साथ आए। अभिनेता अक्षय कुमार रवीना टंडन अनुपम खेर और विक्रांत मैसी भी समारोह में शामिल हुए। रजनीकांत अपनी पत्नी लता के साथ इस कार्यक्रम में शामिल होने चेन्नई से आए। उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक पल है। वह मोदी जी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बधाई देते हैं।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Sun, 09 Jun 2024 11:45 PM (IST)
PM Modi Oath Ceremony: शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए शाहरुख खान, मुकेश अंबानी, अदाणी; दक्षिण भारत से पवन कल्याण, रजनीकांत भी हुए उपस्थित
शपथ ग्रहण समारोह में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा डडलानी के साथ आए थे।

पीटीआई, नई दिल्ली। PM Modi Oath Ceremony: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की लगातार तीसरी बार निर्वाचित सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में एकतरफ मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और गौतम अदाणी (Gautam Adani) जैसे बड़े उद्योगपति मेहमान के तौर पर शामिल हुए, वहीं शाह रुख खान, अक्षय कुमार और नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत जैसी फिल्मी हस्तियां भी उपस्थित रहीं।

— ANI (@ANI) June 9, 2024

राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में रविवार शाम को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी अपने दोनों बेटों अनंत और आकाश के अलावा अपने दामाद आनंद पीरामल के साथ मौजूद रहे। गौतम अदाणी अपनी पत्नी प्रीति और भाई राजेश अदाणी के साथ आए। भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ भी अपनी पत्नी के साथ और पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रतिभा पाटिल भी मौजूद रहीं।

— ANI (@ANI) June 9, 2024

फिल्म अभिनेता शाहरुख अपनी मैनेजर पूजा डडलानी के साथ आए। अभिनेता अक्षय कुमार, रवीना टंडन, अनुपम खेर और विक्रांत मैसी भी समारोह में शामिल हुए। रजनीकांत अपनी पत्नी लता के साथ इस कार्यक्रम में शामिल होने चेन्नई से आए। उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक पल है। वह मोदी जी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बधाई देते हैं।

— ANI (@ANI) June 9, 2024

इससे कुछ घंटे पहले अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें लगातार तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में जाने का अवसर मिला है। यह बहुत खास और बड़ा अवसर है कि लगातार तीनों समारोहों में प्रधानमंत्री भी मोदी ही रहे हैं। उनका डायलाग भी वही रहेगा 'मैं नरेन्द्र दामोदरदास मोदी..जय हो, जय हिंद।"

उन्होंने 'एक्स' पर निमंत्रण पत्र भी साझा किया। मंडी से सांसद कंगना रनौत भी समारोह में उपस्थित रहीं और उन्होंने अपनी तैयारियों की कई स्टोरी इंस्टाग्राम पर साझा कीं। अभिनेता और जनसेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण अपनी रूसी पत्नी अना लेजनेवा के साथ शामिल हुए। भोजपुरी सिनेस्टार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव (निरहुआ) ने भी उपस्थिति दर्ज कराई। अभिनेता अजय देवगन, राजकुमार राव और कांतारा फेम के ऋषभ शेट्टी ने मोदी को इंटरनेट मीडिया पर शुभकामनाएं दीं।