Move to Jagran APP

PM Maan Ki Baat: आज पीएम मोदी करेंगे मन की बात, 106वें एपिसोड में दिवाली और राम मंदिर पर कर सकते हैं चर्चा

PM Modi Maan Ki Baat प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कल सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर मन की बात (Maan Ki Baat) कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। दर्शक एवं श्रोता आकाशवाणी वेबसाइट और न्‍यूज ऑन एआईआर (AIR) मोबाइल एप पर भी उपलब्‍ध होगा।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaPublished: Sun, 29 Oct 2023 06:45 AM (IST)Updated: Sun, 29 Oct 2023 06:45 AM (IST)
PM Modi Maan Ki Baat: आज PM मोदी करेंगे मन की बात, 106वीं कड़ी में देश-विदेश की होगी चर्चा; ऐसे सुने कार्यक्रम

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर मन की बात (Maan Ki Baat) कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम की 106वीं कड़ी होगी।

loksabha election banner

एपिसोड में पीएम मोदी दिवाली और राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। दर्शक एवं श्रोता आकाशवाणी, वेबसाइट और न्‍यूज ऑन एआईआर (AIR) मोबाइल एप पर भी उपलब्‍ध होगा। आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यू-ट्यूब चैनलों पर भी मन की बात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण होगा। हिन्‍दी प्रसारण के तुरन्‍त बाद आकाशवाणी से इस कार्यक्रम को क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रसारित किया जाएगा।

3 अक्‍टूबर 2014 को हुआ था पहला प्रसारण

गौरतलब है कि मन की बात के पहले एपिसोड का प्रसारण 3 अक्टबर, 2014 को हुआ था। 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण सुबह 11 बजे किया जाता है। पीएम मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित करते हैं। यह एक मासिक रेडियो कार्यक्रम हैं।

यह भी पढ़ें- PM Modi Mann Ki Baat: 'कर्तव्य निभाते हुए ही हम अपने लक्ष्यों को पा सकते हैं' मन की बात में बोले पीएम मोदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.