Move to Jagran APP

Mumbai: पिता ने ही बेटी और उसके पति की कर डाली हत्या, इस बात से था नाराज; तीन गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि गोरा रईसुद्दीन खान ने कथित तौर पर अपने बेटे और बेटे के दोस्त की मदद से अपनी बेटी और उसके पति की हत्या कर दी। रईसुद्दीन करण रमेश चंद्र के साथ अपनी बेटी की शादी से खुश नहीं था। गोवंडी पुलिस ने इस मामले में गोरा रईसुद्दीन खान उसके बेटे सलमान गोरा समेत तीन अन्य नाबालिगों को गिरफ्तार किया है।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarPublished: Wed, 18 Oct 2023 06:31 AM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2023 06:31 AM (IST)
पिता ने ही बेटी और उसके पति की कर डाली हत्या, पुलिस ने कई लोगों को किया गिरफ्तार

ऑनलाइन डेस्क, मुंबई। मुंबई में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपने बेटों के साथ मिलकर अपनी बेटी और उसके पति की हत्या कर दी। दरअसल युवती ने दूसरे धर्म के लड़के से शादी की थी जिससे पिता काफी नाराज था। वहीं पुलिस ने मंगलवार को बेटी और दामाद की हत्या करने के आरोप में तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

पिता इस बात से था नाराज

अधिकारी ने बताया कि गोरा रईसुद्दीन खान (50) ने कथित तौर पर अपने बेटे और बेटे के दोस्त की मदद से दंपती की हत्या कर दी क्योंकि वह करण रमेश चंद्र के साथ अपनी बेटी की शादी से खुश नहीं था। रमेश का शव पिछले शनिवार को उपनगरीय गोवंडी में मिला था। उन्होंने कहा, चूंकि उसकी पत्नी गुलनाज भी लापता थी, इसलिए संदेह उसके पिता गोरा खान पर गया।

बेटी गुलनाज का शव नवी मुंबई से बरामद

इसके बाद पुलिस ने रईसुद्दीन से कड़ाई से पूछताछ की। गोरा ने अपना जुर्म कबूल किया कि उसने कई लोगों की मदद से अपनी बेटी और उसके पति की हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने उसकी इच्छा के खिलाफ शादी की थी। वहीं पुलिस ने गुलनाज का शव नवी मुंबई से बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें- केंद्र सरकार ने कबाड़ से कमाए 117 करोड़, 32.54 लाख वर्ग फुट का ऑफिस स्पेस भी हुआ खाली

तीन अन्य नाबालिगों को गिरफ्तार किया

गोवंडी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज किया गया था। गोवंडी पुलिस ने इस मामले में गोरा रईसुद्दीन खान उसके बेटे सलमान गोरा खान, सलमान के दोस्त मोहम्मद कैफ, नौशाद खान और उसी इलाके के तीन अन्य नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.