Move to Jagran APP

इस राजपरिवार ने भी किया पद्मावती का विरोध, कहा- राजपूत संगठन को दिखाई जाए फिल्म

फिल्म पद्मावती को लेकर हो रहे विरोध में अब छत्तीसगढ़ का राजघराना परिवार भी जुड़ गया। इस परिवार की मांग है कि संजय लीली भनसाली अपनी फिल्म को राजपूत संगठन को दिखाएं।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Wed, 15 Nov 2017 02:51 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2017 03:13 PM (IST)
इस राजपरिवार ने भी किया पद्मावती का विरोध, कहा- राजपूत संगठन को दिखाई जाए फिल्म

नई दिल्ली, आईएएनएस। पद्मावती फिल्म पर हो रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। देशभर में फिल्म का विरोध किया जा रहा है खासकर राजपूत समाज इस फिल्म का घोर विरोध कर रहा है। अब इस विवाद में छत्तीसगढ़ का राजघराना भी कूद पड़ा है।

जूदेव परिवार की बहू हीना सिंह जूदेव ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि पद्मावती को राजपूत संगठन को जरूर दिखाना चाहिए क्योंकि ये फिल्म राजपूत समाज और उसके इतिहास से जुड़ी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के गाने घूमर को लेकर भी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि कभी किसी राजपूत रानी ने किसी के सामने डांस नहीं किया है।

हीना जूदेव ने अपनी मांग रखते हुए कहा कि वो बस इतना चाहती हैं कि राजपूत संगठन को फिल्म दिखाई जाए, पता तो चले आखिर फिल्म है क्या। जिस तरह के दीपिका पादुकोण पर घूमर गाने को फिल्माया गया है उस तरह से किसी भी राजपूत रानी ने किसी के भी सामने डांस नहीं किया है। फिल्म निर्देशक इतिहास के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते हैं। 

उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म निर्देशक को पद्मावती का सम्मान करना चाहिए कि उन्होंने 16 हजार महिलाओं के साथ जौहर किया था और राजपूतों के सम्मान के साथ-साथ हिंदुत्व की रक्षा के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी। लेकिन वो उन्हें किसी और तरह से पेश कर रहे हैं।  

संजय लीला भंसाली पर अपना विरोध जताते हुए हीना जूदेव ने कहा कि वो हमेशा राजपूताना लव स्टोरीज को फिल्माते हैं लेकिन वो कभी नहीं दर्शाते कि राजपूत महिलाओं ने समाज के लिए क्या किया और कितनी कुर्बानियां दीं।

इस फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण के बारे में हीना जूदेव ने कहा कि वो राजपूत नहीं है और वो सिर्फ अपने करियर को लेकर चिंतित हैं। 

यह भी पढ़ें: फिल्म पद्मावती पर करणी सेना का विरोध तेज, धमकीभरे अंदाज में कहा- 'रोक सको तो रोक लो'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.