नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार को एक महिला और उसकी दो बेटियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है। मौत की वजह दम घुटना बताया जा रहा है। पुलिस आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए जांच कर रही है। मृतकों की पहचान मंजू (50), उसकी बेटियां अंशिका (30) और अंकू (30) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, वसंत विहार थाने में रात करीब नौ बजे पीसीआर के माध्यम से सूचना मिली कि वसंत अपार्टमेंट स्थित 207 नंबर फ्लैट में कुछ लोगों ने खुद को अंदर बंद कर लिया है।

कमरे में मिला सुसाइड नोट

सूचना पर मौके पर टीम के साथ पहुंचे एसएचओ को सभी खिड़कियां और दरवाजे हर तरफ से अंदर से बंद मिले। किसी तरह खुलवाया तो पाया कि कमरे में एक अधखुला एलपीजी सिलेंडर और कुछ सुसाइड नोट पड़े थे। अंदर के कमरों की तलाशी लेने पर बेड पर तीन शव बरामद हुए और तीन अंगीठियां भी कमरे में रखी हुई थीं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों की मौत दम घुटने से हुई है। इससे पहले घर के मालिक व मंजू के पति की अप्रैल 2021 में कोरोना के चलते मौत हो गई थी। इसके बाद ही पूरा परिवार अवसाद का शिकार हो गया था और मंजू लगातार बीमार रहने लगी थीं। दोनों बेटियां अंशिका और अंकू भी किसी से ज्यादा मतलब नहीं रखती थीं

पुलिस मेन दरवाजे के जरिए हुई दाखिल

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी ने आगे जानाकारी देते हुए बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष को रात 8:55 बजे फोन आया कि एक घर के निवासी दरवाजा नहीं खोल रहे हैं और वह अंदर से बंद है। दरवाजा खटखटाने पर भी कमरे के अंदर से प्रतिक्रिया नहीं आ रही थी। पुलिस मेन दरवाजे के जरिए कमरे में दाखिल हुई।पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।  

Edited By: Piyush Kumar