Move to Jagran APP

West Bengal: मिथुन ने फिर किया दावा, तृणमूल के 21 नहीं इतने विधायक भाजपा के संपर्क में

दो महीने के भीतर तीसरी बार मिथुन ने किया बड़ा दावा कहा तृणमूल में सभी लोग चोर नहीं कई का पार्टी में घुट रहा है दम। बता दें मिथुन ने एक बार फिर कई तृणमूल विधायकों के भाजपा में शामिल होने की संभावना जताई है।

By JagranEdited By: Shashank MishraPublished: Tue, 27 Sep 2022 08:57 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 08:57 PM (IST)
मिथुन ने कहा, तृणमूल के 21 विधायक उनके सीधे संपर्क में हैं।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल में पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने वाले दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने मंगलवार को एक बार फिर दावा किया कि सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 38 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं, उनमें से 21 सीधे उनके संपर्क में हैं। मिथुन ने पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले की तरह एक बार फिर कई तृणमूल विधायकों के भाजपा में शामिल होने की संभावना जताई है।

loksabha election banner

मिथुन ने तृणमूल के 21 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया

हुगली जिले में दुर्गा पूजा पंडाल के उद्घाटन के अवसर पर संवाददाताओं से बात करते हुए मिथुन ने दावा किया कि इनमें से कई ऐसे विधायक हैं जो तृणमूल में घुटन महसूस कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही विश्वास दिलाते हुए दावा किया कि तृणमूल में सभी चोर नहीं हैं।

बता दें कि दो महीने के भीतर यह तीसरी बार है जब मिथुन ने तृणमूल के 21 विधायकों के सीधे उनके संपर्क में होने का दावा किया है। इससे पहले बीते शनिवार को कोलकाता स्थित भाजपा कार्यालय में मिथुन ने दुर्गा पूजा को लेकर पार्टी नेताओं के साथ सांगठनिक बैठक के बाद कहा था कि तृणमूल के 21 विधायक उनके सीधे संपर्क में हैं। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य मिथुन ने उससे पहले 27 जुलाई को पहली बार दावा किया था कि 38 टीएमसी विधायक भाजपा के संपर्क में हैं, जिनमें से 21 सीधे उनके संपर्क में हैं।

Video: ED Raid in Kolkata: व्यापारी के यहां मिला नोटों का अंबार, नोट गिनने के लिए कम पड़ी मशीने

बता दें कि 2021 के विधानसभा चुनाव के पहले तृणमूल के कई नेता भाजपा में शामिल हो गये थे, लेकिन भगवा दल की पराजय के बाद उनमें से कई फिर से तृणमूल में लौट चुके हैं। अब राज्य में अगले साल पंचायत चुनाव और फिर 2024 में लोकसभा चुनाव हैं। इससे पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने पहले ही संदेश दिया था कि अब और किसी भी सड़े हुए आलू को पार्टी में नहीं लिया जाएगा।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर मिथुन ने कहा, सड़े हुए आलू को नहीं लेना चाहिए, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, तृणमूल में ऐसे कई लोग हैं, जो घुटन महसूस कर रहे हैं। सभी ने चोरी नहीं की है। मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि वे सभी समान नहीं हैं। जिन विधायकों के बारे में मैं बात कर रहा हूं वे ऐसे नहीं हैं। मिथुन ने कहा, मैंने 21 लोगों की नहीं 38 लोगों की बात की है। उनमें से 21 ने मुझसे सीधे संपर्क किया है। कई विधायक सीधे दिल्ली के संपर्क में हैं।

तृणमूल ने कहा- दावे में कोई वास्तविकता नहीं

बता दें कि मिथुन द्वारा लगातार तृणमूल विधायकों के भाजपा के संपर्क में होने के दावे से राज्य की राजनीति में हलचल मची है। सत्तारूढ़ तृणमूल के नेता जहां मिथुन के बयान को पूरी तरह खारिज कर रहे हैं, तो प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी इसपर सीधी टिप्प्णी से बच रहे हैं।इधर, मिथुन के ताजा दावे पर टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने फिर दोहराया कि इसका वास्तविकता से कोई संबंध नहीं है।

ये भी पढ़े: West Bengal: पश्चिम बंगाल के प्राथमिक शिक्षा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

सीएम ममता बनर्जी को लेकर आपत्ति जनक पोस्ट के मामले एक और यूट्यूबर गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.