Move to Jagran APP

झारखंड में बनाएं भाजपा की सरकार: राजनाथ

विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के बीच केंद्रीय गृहमंत्री ने पांचवें और अंतिम चरण के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। रविवार को जामताड़ा जिले में आयोजित चुनावी रैली में राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं लोगों की आंखों में धूल झोंक कर वोट नहीं लूंगा।

By Murari sharanEdited By: Sun, 14 Dec 2014 11:31 PM (IST)
झारखंड में बनाएं भाजपा की सरकार: राजनाथ

जामताड़ा [जागरण संवाददाता]। विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के बीच केंद्रीय गृहमंत्री ने पांचवें और अंतिम चरण के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। रविवार को जामताड़ा जिले में आयोजित चुनावी रैली में राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं लोगों की आंखों में धूल झोंक कर वोट नहीं लूंगा। यहां अब तक विकास इसलिए नहीं हुआ कि खिचड़ी सरकार रही। झारखंड के संपूर्ण विकास के लिए पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार की जरूरत है। उन्होंने जनता से अपील की कि विधानसभा चुनाव में भारी वोट देकर भाजपा की सरकार बनाएं।

जिले के दक्षिणबहाल स्थित टिकरडीह फुटबॉल मैदान में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र मंडल के पक्ष में मतदान का आह्वान करते हुए गृहमंत्री ने कहा, केंद्र के साथ राज्य में भी पार्टी की सरकार होगी तो दोनों मिलकर विकास करेंगे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने झारखंड का निर्माण कराया था तो अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में इसका विकास होगा।