इंदौर,एएनआइ।  इंदौर के विजय नगर स्थित पांच सितारा गोल्डन होटल में भीषण आग लग गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई हैं। घटनास्थल पर पहुंचते ही  विभाग के कर्मचारियों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। होटल में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाला जा रहा है। कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। 

Fire breakout in golden hotel Indore Updates:

 - दमकल विभाग के साथ पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है। 

- घटना सुबह करीब 9 से 9.30 बजे की है। होटल में अचानक ही आग लग गई कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। 

- फिलहाल, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटना में होटल को करोड़ो रुपए का नुकसान हुआ है। 

- आग लगने के वक्त होटल में कुछ लोग मौजूद थे। जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। 

होटल में अचानक लगी आग से चारो तरफ अफरा तफरी मच गई। जिस वक्त आग लगी तब होटल में लोग मौजूद थे। बड़ी मुश्किलों के बाद लोगों को सुरक्षित निकाला गया। मौके पर चार दमकल की गाड़ियां मौजूद है। होटल के रिहाशी इलाके में मौजूद है इसलिए उसके आस पास की दूसरी इमारत को भी  खाली करवा दिया गया है। खबरों के अनुसार होटल का अधिकतर हिस्सा लकड़ी से बना हुआ है इस वजह से आग बहुत तेजी से फैल गई। आग की वजह से पूरे इलाके में धुंआ हो गया है जिससे आम लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। 

वहीं, महाराष्ट्र के भिवंडी में एक गोदाम में आग लग गई। गोदाम में आग किस वजह से लगी ये पता नहीं चल पाया है। हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही यहां भी दमकल विभाग के अधिकारी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गए।  मामले में अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। 

Posted By: Ayushi Tyagi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप