Move to Jagran APP

केरल HC के जज के ड्राइवर की मौत, चार लोगों ने की थी बेरहमी से पिटाई; पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Kerala News केरल के थोट्टुंगल परम्बिल विनोद नामक व्यक्ति जो उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के ड्राइवर के रूप में कार्यरत थे उनपर कथित तौर पर चार लोगों ने हमला किया। इस हमले में चारों आरोपियों ने ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई की। इस हमले के बाद 45 वर्षीय ड्राइवर को सोमवार को कोच्चि के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Tue, 02 Apr 2024 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 11:21 AM (IST)
उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के ड्राइवर (प्रतीकात्मक फोटो)

एएनआई, कोच्चि। केरल के मुल्लास्सेरी कैनाल रोड के थोट्टुंगल परम्बिल विनोद नामक व्यक्ति जो उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के ड्राइवर के रूप में कार्यरत थे उनपर कथित तौर पर चार लोगों ने हमला किया। इस हमले में चारों आरोपियों ने ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई की। इस हमले के बाद 45 वर्षीय ड्राइवर को सोमवार को कोच्चि के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

25 मार्च को एर्नाकुलम जिले में विनोद के घर पर हुए हमले के बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया था। पीड़ित को शहर के एक अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई।

आरपियों और ड्राइवर के बीच हुई थी कुत्ते को लेकर बहस 

खबरों के मुताबिक, एक आरोपी ने विनोद के जर्मन शेफर्ड कुत्ते पर चप्पल फेंकी थी जो कथित तौर पर उनके घर के पास से गुजरते समय उन पर भौंक रहा था। इसके बाद उनके बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद विनोद को कथित तौर पर चार लोगों ने रोका और उसके साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें- 'तेलंगाना की सत्ता में बनी रही BRS, इसलिए'... फोन टैपिंग मामले में गिरफ्तार अधिकारी के खुलासों ने चौंकाया; ये नाम आए सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.