Move to Jagran APP

Kedar Jadhav Father: लापता होने के कुछ घंटे बाद ही मिले क्रिकेटर केदार जाधव के पिता

Kedar Jadhav Father Missing क्रिकेटर केदार जाधव के परिवार ने अलंकार पुलिस थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। केदार जाधव की शिकायत के अनुसार उनके 75 वर्षीय पिता भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं। वह अपने कोथरुड घर से सुबह की सैर पर निकले थे।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Tue, 28 Mar 2023 03:54 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 03:54 AM (IST)
Kedar Jadhav Father: लापता होने के कुछ घंटे बाद ही मिले क्रिकेटर केदार जाधव के पिता
Kedar Jadhav Father Missing केदार जाधव के पिता मिले।

पुणे, प्रेट्र। Kedar Jadhav Father Missing क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव जाधव सोमवार को अपने पुणे स्थित घर से लापता होने के कुछ घंटे बाद मिल गए। अलंकार पुलिस थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। केदार जाधव की शिकायत के अनुसार, उनके 75 वर्षीय पिता भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं। वह अपने कोथरुड घर से सुबह की सैर पर निकले थे। एक अधिकारी ने कहा कि महादेव जाधव मुंधवा इलाके में पाए गए। मुंधवा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अजीत लकड़े ने कहा कि उनकी हालत ठीक है। उन्हें उनके परिवार से मिला दिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि उसने सीसीटीवी फुटेज की मदद से केदार के पिता को ढूंढा। सीसीटीवी में उन्हें आखिरी बार कर्वे नगर में देखा गया था। बता दें कि  केदार जाधव एक बल्लेबाजी ऑलराउंडर हैं, जो 2014-20 के बीच भारत के लिए खेले।

केदार ने 73 एकदिवसीय मैचों में देश का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें उन्होंने 42.09 की औसत से दो शतक और छह अर्द्धशतक के साथ 1,389 रन बनाए। उन्होंने 27 विकेट भी लिए हैं। उन्होंने नौ टी20ई भी खेले, जिसमें उन्होंने छह पारियों में एक अर्धशतक के साथ 122 रन बनाए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.