Move to Jagran APP

Karnataka News: चोर को उल्टा लटका कर पीटने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार, कॉफी के बीज चुराने का था आरोप

कर्नाटक पुलिस ने हासन जिले में कथित तौर पर एक चोर को पीटने और उसे उल्टा लटकाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला पर आरोप था कि उसने कॉफी के बीज चुराने की कोशिश की थी।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Sat, 28 Jan 2023 11:15 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 11:15 AM (IST)
Karnataka News: चोर को उल्टा लटका कर पीटने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार, कॉफी के बीज चुराने का था आरोप
चोर को उल्टा लटका कर पीटने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार (ग्राफिक्स जागरण)

हासन (कर्नाटक), एजेंसी। कर्नाटक पुलिस ने हासन में चोर को उल्टा लटका कर पीटने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार है। कर्नाटक पुलिस के मुताबिक, हासन जिले कित्तावारा गांव की रहने वाली मंजू को एक बागान से कॉफी के बीज चुराने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया था। जिसके बाद कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की।

loksabha election banner

पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

कर्नाटक पुलिस ने बताया कि जिन लोगों ने मंजू के साथ मरपीट की थी। उनमें पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान केपी राघवेंद्र, उमेशा, कीर्ति, सैमुअल और नवीन राज के रुप में हुई है। ये सभी अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं। उन्होंने ही चोरी के आरोप में मंजू की पिटाई की थी।

यह भी खबर पढ़ें- Karnataka News: DRI की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी में 139 दुर्लभ जानवर बरामद; चार आरोपी गिरफ्तार

हाथ-पैर बांधकर की थी पिटाई

बता दें कि आरोपी को पकड़ने के बाद उन्होंने उसके हाथ-पैर भी बांध दिए थे और पूरी रात उसके साथ मारपीट की। यहीं नहीं पांचों लोगों ने अगली सुबह तक उसे उल्टा के रखा था। पुलिस के मुताबाकि, उन्होंने मंजू को पेड़ पर रस्सी से बांधकर रखा था, इस दौरान उन्होंने उसे लाठियों से पीटा और उसके साथ गाली-गलौज भी की थी।

पुलिस ने तुरंत लिया मामले में एक्शन

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद उन्होंने तुरंत एक्शन लिया और मौके पर पहुंच चोर को छुड़ाया। इसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हासन के एसपी हरिराम शंकर ने पुष्टि की है कि घटना के सिलसिले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है।

यह भी खबर पढ़ें- सोशल मीडिया फर्मों के खिलाफ शिकायतों पर गौर करने के लिए सरकार ने अपीलीय समितियों को किया अधिसूचित

यह भी खबर पढ़ें- गोवा जाने से पहले जान लें पर्यटन विभाग की एडवाइजरी, भारी पड़ सकती हैं ये गलतियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.