Move to Jagran APP

Bengaluru: कलयुगी बेटे की करतूत; मां को जिंदा जलाया, पिता को दे रहा जान से मारने की धमकी

बेंगलुरु में एक दंपती के गोद लिए बेटे ने अपनी मां को जिंदा जला दिया और अब लगातार अपने पिता को जान से मारने की धमकी दे रहा है। हालांकि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariPublished: Sat, 04 Feb 2023 10:44 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 10:44 AM (IST)
Bengaluru: कलयुगी बेटे की करतूत; मां को जिंदा जलाया, पिता को दे रहा जान से मारने की धमकी
गोद लिए बेटे ने मां को जिंदा जलाया और पिता को दे रहा जान से मारने की धमकी।

बेंगलुरु, एएनआईएस। बेंगलुरू में हॉलीवुड फिल्म 'ऑर्फन' से मिलती-जुलती एक घटना सामने आई है। दरअसल, बेंगलुरु में एक दंपती ने एक अनाथ बच्चे को गोद लिया था, उस बच्चे ने अपनी मां को ही आग के हवाले कर दिया और अब पिता को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस द्वारा दी गई है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान उत्तम कुमार के तौर पर की गई है। पुलिस के मुताबिक, मंजूनाथ और उसकी पत्नी के बच्चे नहीं थे, इसलिए उन्होंने आरोपी को गोद लिया था।

2018 में मां को जान से मार डाला

हालांकि, कुछ समय बाद आरोपी उत्तम कुमार ने अपने माता-पिता का अनादर करना शुरू कर दिया और उनसे नफरत भी करने लगा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी उत्तम कुमार ने साल 2018 में ही अपनी दत्तक मां को आग में जिंदा जला दिया था, जिसके लिए उसे गिरफ्तार किया गया था, लेकिन रिहा होने के बाद उसने अपने पिता को जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया था।

पिता को जान से मारने की धमकी

पीड़ित पिता मंजूनाथ ने पुलिस को बताया कि उनके पास पांच घर है जिसमें किराएदार रहते हैं, इनका बेटा चाहता है कि किराए के पैसे उसे दिए जाए। जब मंजूनाथ ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। पुलिस ने यह भी कहा कि आरोपी किरायेदारों के पास गया और उन्हें हथियार दिखाकर धमकी दी कि वे किराया सिर्फ उसे ही दिया करें। जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने गई तो उसने ड्रामा शुरू हो गया। सदाशिवनगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: Assam: बाल विवाह के खिलाफ असम पुलिस का एक्शन, अब तक 2170 लोगों की हुई गिरफ्तारी; 4 हजार से अधिक केस दर्ज

भारत में बने Eye Drop से अमेरिका में चली गई आंखों की रोशनी, एक की मौत; दवा वापस लेने का ऐलान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.