Move to Jagran APP

Karnataka: कर्नाटक के मांड्या जिले में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

कर्नाटक के मांड्या जिले में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाने और फिर उसे ब्लैकमेल करने मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह घटना मद्दुरु शहर पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई है। मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान पुनीथ मंजूनाथ और सिद्दराजू के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth ChaurasiyaPublished: Fri, 10 Nov 2023 03:58 PM (IST)Updated: Fri, 10 Nov 2023 03:58 PM (IST)
कर्नाटक के मांड्या में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

पीटीआई, मांड्या (कर्नाटक)। कर्नाटक के मांड्या जिले में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाने और फिर उसे ब्लैकमेल करने मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह घटना मद्दुरु शहर पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई है। मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान पुनीथ, मंजूनाथ और सिद्दराजू के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, पिछले महीने मैसूरु में दशहरा समारोह के दौरान पुनीत की पीड़िता से दोस्ती हुई थी और बाद में वे एक-दूसरे के साथ घनिष्ठ हो गए। पुलिस ने बताया कि 4 नवंबर को वह उसे मद्दुरु के एक लॉज में ले गया, जहां उसने अपने अन्‍य दो दोस्‍तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि घटना के समय आरोपी शराब के नशे में थे। अपराध करने के साथ उन्होंने उस कृत्य का एक वीडियो पीड़िता को भेजा।

पुलिस ने बताया कि इस जिले के मद्दुर तालुक में चार नवंबर को हुई घटना के सिलसिले में सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता दो आरोपियों को जानती थी जो उसके सहपाठी थे।

यह भी पढ़ें: Telangana: तेलंगाना सरकार द्वारा दी गई याचिका पर SC का कड़ा रूख, केंद्र से मांगा जवाब

परेशान पीड़िता ने आपबीती अपने माता-पिता के साथ साझा की, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा, "पीड़िता के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म, आपराधिक धमकी और अन्य सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। दो किशोरों सहित सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।"

यह भी पढ़ें: Kerala Accident: त्रिशूर में भीषण सड़क हादसा, 7 लोग गंभीर रूप से घायल; कार काटकर बचाई गई ड्राइवर की जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.