Move to Jagran APP

जागरण न्यू मीडिया ने अपनी हेल्थ एंड वेलनेस वेबसाइट का किया विस्तार, तमिल में लॉन्‍च हुई Onlymyhealth.com

देश के प्रमुख मीडिया समूह जागरण न्यू मीडिया ने सोमवार को स्वास्थ्य और कल्याण के क्षेत्र में अपनी वेबसाइट Onlymyhealth.com के डिजिटल विंग को तमिल में भी लॉन्च कर दिया। इसका मुख्य उद्देश्य आम लोगों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में सशक्त बनाना है।इसके माध्यम से अब तमिल भाषी पाठक बहुमूल्य स्वास्थ्य जानकारी टिप्स और ट्रिक्स सरल घरेलू उपचार और अन्य डॉक्टरों द्वारा सत्यापित संसाधनों को आसानी से प्राप्त कर पाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Mon, 07 Aug 2023 08:59 PM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2023 08:59 PM (IST)
जागरण न्यू मीडिया ने अपनी हेल्थ एंड वेलनेस वेबसाइट का किया विस्तार, तमिल में लॉन्‍च हुई Onlymyhealth.com।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। देश के प्रमुख मीडिया समूह जागरण न्यू मीडिया ने सोमवार को स्वास्थ्य और कल्याण के क्षेत्र में अपनी वेबसाइट Onlymyhealth.com के डिजिटल विंग को तमिल में भी लॉन्च कर दिया। इसका मुख्य उद्देश्य आम लोगों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में सशक्त बनाना है।

loksabha election banner

तमिल पाठकों को मिलेगी स्वास्थ्य संबंधित जानकारी

Onlymyhealth.com के माध्यम से अब तमिल भाषी पाठक बहुमूल्य स्वास्थ्य जानकारी, टिप्स और ट्रिक्स, सरल घरेलू उपचार और अन्य डॉक्टरों द्वारा सत्यापित संसाधनों को आसानी से प्राप्त कर पाएंगे। इसका लक्ष्य पूरे भारत में आम लोगों को विशेषज्ञों द्वारा समर्थित लेखों और वीडियो के माध्यम से सशक्त बनाना है।

मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित मिलेगी सामग्री 

Onlymyhealth.com फिटनेस, पोषण, मानसिक स्वास्थ्य, (Mental Health), जीवनशैली (Lifestyle), आईवीएफ इत्यादि से संबंधित सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करेगी। मालूम हो कि अंग्रेजी और हिंदी के बाद Onlymyhealth.com का यह तीसरा विस्तार है।

जागरण न्यू मीडिया के सीईओ ने क्या कहा?

इस मौके पर जागरण न्यू मीडिया के सीईओ भरत गुप्ता (Bharat Gupta) ने कहा

वर्तमान डिजिटल परिदृश्य में स्थानीयकरण का उदय एक महत्वपूर्ण विषय है। हम इस प्रवृत्ति को ध्यान में रखते हुए विविधता और विस्तार के अपने प्रयासों को लगातार बढ़ा रहे हैं। पाठकों की प्राथमिकताओं और आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई क्षेत्रीय भाषाओं में पेशकश की गई है। हालांकि, तमिल में Onlymyhealth.com का लॉन्च तमिल पाठकों को उनकी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए विश्वसनीय और विशेषज्ञ-सत्यापित स्वास्थ्य और कल्याण संसाधन प्रदान करने के हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण कदम है।

 वहीं, जागरण न्यू मीडिया के हेल्थ एंड लाइफस्टाइल की कंटेंट एंड स्ट्रेटजी प्रमुख मेघा ममगैन ने कहा कि हम Onlymyhealth.com की तमिल शाखा के माध्यम से तमिल भाषी लोगों की सेवा करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा कि इसके माध्यम से हमारा लक्ष्य उपभोक्ताओं की पसंद के अनुसार सामग्री परोसना है।

तमिल पाठकों से योगदान की उम्मीदः  मेघा ममगैन

उन्होंने कहा

Onlymyhealth.com पर हम ऐसी भाषा में विश्वसनीय स्वास्थ्य संसाधन उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं, जो दर्शकों को गहराई से प्रभावित करती है। सावधानीपूर्वक तैयार की गई स्वास्थ्य-संबंधी सामग्री की सटीकता सुनिश्चित करने के लिए हमारे पास एक संपादकीय नीति भी है। सामग्री की विश्वसनीयता डॉक्टरों, पोषण विशेषज्ञों, स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों द्वारा पुष्टि के आधार पर तय होती है। हम Onlymyhealth.com की तमिल शाखा के लॉन्च के माध्यम से तमिल पाठकों को सशक्त बनाने और उनके समग्र योगदान की उम्मीद करते हैं।

विशेषज्ञों से जोड़ने में निभाएगा महत्वपूर्ण भूमिका

प्लेटफार्म की विश्वसनीयता पाठकों को यह भी भरोसा देगी कि इस पर जो जानकारी मिलती है वह सटीक और एकदम सही होने के साथ-साथ वैज्ञानिक प्रमाणों पर आधारित है। Onlymyhealth.com का यह मंच चर्चाओं को सुविधाजनक बनाने, सफलता की कहानियां साझा करने और उपयोगकर्ताओं को स्वास्थ्य देखभाल विशेषज्ञों से जोड़ने में मदद करने के लिए एक सामुदायिक केंद्र के रूप में भी काम करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.