Move to Jagran APP

Karnataka: मेकअप ने बिगाड़ दी दुल्हन के चेहरे की हालत, ICU में भर्ती; अब कब होगी शादी?

कर्नाटक में एक लड़की का मेकअप से चेहरे की हालत बुरी तरह से खराब हो गई। इस वजह से उसका चेहरा सूज गया उसे इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती करवाना पड़ा था। साथ ही लड़की की शादी भी पोस्टपोन हो गई है।(फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaSat, 04 Mar 2023 10:26 AM (IST)
मेकअप ने बिगाड़ दी दुल्हन के चेहरे की हालत, ICU में भर्ती

बेंगलुरु, एजेंसी। अपनी ही शादी में एक लड़की के लिए मेकअप करवाना भारी पड़ गया। दरअसल कर्नाटक के हासन में एक युवती ने अन्य ही लड़कियों की तरह अपनी शादी के लिए मेकअप करवाया था। लेकिन उस मेकअप से युवती का चेहरा इस कदर बिगड़ गया कि उससे इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती करवाना पड़ा था। इस कारण उसकी शादी भी पोस्टपोन हो गई है।

मेकअप से सूजा पीड़िता का चेहरा

घटना में पुलिस ने केस दर्ज कर पार्लर की ब्यूटीशियन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। ‌आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस पार्लर से पीड़िता ने अपना मेकअप करवाया था वह एक हर्बल ब्यूटी पार्लर है। यह पूरी घटना हासन के अरसिकेरे शहर की है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता जाजूर गांव की निवासी है। उसने 10 दिन पहले अपने शहर के गंगा श्री हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा में अपना ब्राइडल मेकअप करवाया था।

ब्यूटीशियन ने किए नए मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल

लेकिन पीड़िता को क्या खबर थी कि मेकअप से उसकी हालत इतनी गंभीर हो जाएगी। मेकअप के कारण पीड़िता का चेहरा बुरी तरह से सूज गया था। जिसके बाद उसे तुरंत ही आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा। जहां उसका इलाज जारी है। हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा की ब्यूटीशियन ने पीड़िता से कहा कि उसने उसके मेकअप के लिए नए तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया है।

पीड़िता की शादी हुई पोस्टपोन

लेकिन मेकअप के बाद पीड़िता को एलर्जी हो गई और उसके चेहरे की हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई। इसी वजह से युवती की शादी को पोस्टपोन करना पड़ा। हालांकि इस पूरी घटना में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अभी मामले में ब्यूटीशियन से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें- Kerala: सीपीआई नेता ने नाबालिग के साथ कई बार किया दुर्व्यवहार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फाउंडेशन अप्लाई करने के बाद पीड़िता ने ली स्टीम

तो वहीं बाकी मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पीड़िता अपनी शादी में कुछ इनोवेटिव ट्राइ करना चाहती थी। पीड़िता ने फाउंडेशन के शुरूआती अप्लाई करने के तुरंत बाद स्टीम मशीन से भाप ले ली थी। इसके बाद जल्द ही उसका चेहरा काला पड़ गया और सूज गया था।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु के श्रम मंत्री ने मजूदरों पर हमले की खबर को बताया झूठ, बोले- शांति के लिए जाना जाता है प्रदेश