Move to Jagran APP

Grenade Blast in Guwahati: असमिया टीवी एक्ट्रेस जाह्नबी सैकिया समेत उल्फा नेता गिरफ्तार

गुवाहटी में हुए ग्रेनेड धमाके में असम की टीवी एक्ट्रेस जाह्नबी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि टीवी एक्ट्रेस ने उल्फा नेताओं के साथ मिलकर धमाके की योजना बनाई थी।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 07:09 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 07:28 PM (IST)
Grenade Blast in Guwahati: असमिया टीवी एक्ट्रेस जाह्नबी सैकिया समेत उल्फा नेता गिरफ्तार
Grenade Blast in Guwahati: असमिया टीवी एक्ट्रेस जाह्नबी सैकिया समेत उल्फा नेता गिरफ्तार

गुवाहटी, एएनआइ। ग्रेनेड धमाकों के आरोपों में असम की टीवी एक्ट्रेस जाह्नबी सैकिया को गिरफ्तार कर लिया गया। टीवी एक्ट्रेस समेत उल्फा लीडर प्रणमय राजगुरू को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही आरोपियों को शहर में ग्रेनेड विस्फोट करवाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। 

loksabha election banner

 

बता दें कि इस हमले में दो पुलिसकर्मियों समेत 12 लोग घायल हुए थे। वहीं, गिरफ्तार शख्स प्रणमय राजगुरू ULFA में स्लीपर सेल के तौर पर काम कर रहा था। गुवाहटी पुलिस कमिश्नर दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि शहर के पंजाबाड़ी इलाके में छापेमारी के दौरान टीवी एक्ट्रेस जाह्नबी के घर से 20 किलोग्राम बारूद, नौ एमएम की एक पिस्टर बरामद की गई। इसके साथ ही उल्फा से जुड़े कई दस्तावेज भी एक्ट्रेस के घर से बरामद किए गए। 

स्थानीय पुलिस के अनुसार गिरफ्तार जाह्नबी के उल्फा नेता प्रणमय राजगुरू के साथ घनिष्ठ संबंध हैं। जाह्नबी उसके निरंतर संपर्क में थी और प्रणमय उसके घर आता-जाता भी था। पुलिस ने बताया कि जाह्नबी के तीन कमरों वाले घर में उल्फा नेता अपनी विभिन्न योजनाएं बनाता था और उन्हें अंजाम देता था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.