अलवर, एएनआइ। राजस्‍थान के अलवर जिले में गो तस्‍कर की कथित पिटाई को लेकर भाजपा विधायक ज्ञान देव आहुजा ने विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने सोमवार को कहा कि गो तस्‍करी, गोकशी करोगे तो यूं ही मरोगे। गौरतलब है कि शनिवार को अलवर जिले के रामगढ़ इलाके में ग्रामीणों ने जाकिर खान नामक एक शख्‍स की बुरी तरह से पिटाई कर दी। वह गायों से भरे एक ट्रक के साथ पकड़ा गया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने 46 वर्षीय जाकिर को बचा लिया और गंभीर अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया।

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि गायों से लदे एक मिनी ट्रक को रामगढ़ की ओर ले जाया जा रहा है। इसे देखते हुए एक बैरिकेड तैयार किया गया। हालांकि गाड़ी में सवार लोगों ने बैरिकेड तोड़ दिया और वहां से भाग निकले। मगर स्थानीय लोगों ने ट्रक को आगे जाकर रोक लिया और उसमें मौजूद तीन लोगों पर हमला कर दिया। इस दौरान दो लोग अपनी जान बचाकर भाग निकले, मगर जाकिर को भीड़ ने दबोच लिया। पुलिस ने जाकिर की पहचान हरियाणा के नूह जिले के उतावद के स्थानीय निवासी के रूप में की है।

आपको बता दें कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जबकि पीएम नरेंद्र मोदी भी कई मौकों पर कड़े लहजे में हिदायत दे चुके हैं कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा बिल्‍कुल भी बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी। आहुजा ने यह भी कहा कि उसे जनता ने नहीं पीटा, वह बहाना कर रहा है।

योगी के मंत्री ने भी दिया ये विवादित बयान

उधर, यूपी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी एक विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने कहा, 'बाटी-चोखा कच्‍चा वोट, दारू मुर्गा पक्‍का वोट। सारे गरीब दारू पीते हो, मुर्गा खाके वोट देते हो और ये दिल्‍ली लखनऊ जाने वाले नेता पांच साल तुझे मुर्गा बनाके घूमाते हैं।'

यह भी पढ़ें: सबसे बड़े गौ अभयारण में रोज मर रहीं गायें, पशुपालन विभाग बचाव में उतरा

 

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप