Move to Jagran APP

Murder In Kerala: केरल में शादी की पूर्वसंध्या पर घर में पसरा मातम, पड़ोसी ने की दुल्हन के पिता की हत्या

केरल के तिरुवनंतपुरम में एक परिवार में शादी की खुशी से पहले मातम पसर गया। तिरुवनंतपुरम के कल्लमबलम में एक युवती की शादी होने वाली थी लेकिन शादी से एक दिन पहले उसके पड़ोसी ने उसके पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि पहले युवक ने लड़की के पिता के साथ झगड़ा किया और फिर हत्या कर दी।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Wed, 28 Jun 2023 10:15 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2023 10:15 AM (IST)
केरल में शादी की पूर्वसंध्या पर घर में पसरा मातम।

तिरुवनंतपुरम, पीटीआई। केरल के तिरुवनंतपुरम में एक परिवार में शादी की खुशी से पहले मातम पसर गया। तिरुवनंतपुरम के कल्लमबलम में एक युवती की शादी होने वाली थी, लेकिन शादी से एक दिन पहले उसके पड़ोसी ने उसके पिता की हत्या कर दी।

loksabha election banner

पड़ोसी ने की दुल्हन की पिता की हत्या

पुलिस ने बताया कि कल्लमबलम में एक दुल्हन के पिता की उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर शादी की पूर्वसंध्या पर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम राजू था और उसकी उम्र 61 वर्ष थी।

उन्होंने कहा कि मंगलवार शाम को एक पड़ोसी युवक जिष्णु ने व्यक्ति की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक मृतक की बेटी का दोस्त भी था। पुलिस ने कहा कि पहले युवक ने लड़की के पिता के साथ झगड़ा किया और फिर हत्या कर दी।

चार लोगों ने मिलकर हत्या को दिया अंजाम

पुलिस ने कहा कि घटना के समय जिष्णु के साथ उसका भाई जिजिन और उनके दो दोस्त श्याम और मनु भी शामिल थे। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल सभी की उम्र 25 से 30 साल के बीच है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित के सिर पर फावड़े से वार किया गया, जिसके बाद वह घटनास्थल पर ही गिर गया। उसे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि झगड़े का सही कारण अभी तक पता नहीं चला है और कार्रवाई जारी है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने कहा कि सभी चार हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद अधिक जानकारी मिल सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.