Move to Jagran APP

वेब सीरीज के नाम पर मॉडल की बनाई अश्लील फिल्म, निर्देशक और कैमरामैन गिरफ्तार

मुंबई की फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े अभिनेता व कैमरामैन सहित कई लोग गिरोह में शामिल हैं।

By Manish PandeyEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 08:20 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 08:20 AM (IST)
वेब सीरीज के नाम पर मॉडल की बनाई अश्लील फिल्म, निर्देशक और कैमरामैन गिरफ्तार
वेब सीरीज के नाम पर मॉडल की बनाई अश्लील फिल्म, निर्देशक और कैमरामैन गिरफ्तार

इंदौर, जेएनएन। मध्य प्रदेश के इंदौर में मॉडल की अश्लील फिल्म बनाने वाले दो आरोपितों को राज्य साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर अश्लील फिल्म बना ली और पोर्न साइट्स से सौदा कर दिया। गिरोह में मुंबई की फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े कैमरामैन, निर्देशक और मार्केटिंग कंपनी के संचालक शामिल हैं।

loksabha election banner

साइबर सेल के एसपी जितेंद्र सिंह के मुताबिक, कार्रवाई धामनोद निवासी युवती की शिकायत पर की गई है। वह मॉडलिंग करती है और फिल्म व धारावाहिकों में काम तलाश रही थी। करीब आठ माह पूर्व उसके परिचित कॉस्टिंग डायरेक्टर मिलिंद के जरिये निर्माता व अभिनेता ब्रजेंद्र सिंह से उसकी मुलाकात हुई। उसने वेब सीरीज में काम देने का भरोसा दिलाया और शॉर्ट मूवी बनाने की बात कही। आरोपित ने कहा कि कुछ बोल्ड व अश्लील सीन शूट करने होंगे। आरोपित युवती को एरोड्रम स्थित अजय गोयल (उद्योगपति) के फार्म हाउस पर ले गया और अश्लील सीन शूट किए गए। आरोपितों ने युवती से कहा कि वह 'शांताबाई' के नाम से फिल्म बनाएंगे और फिल्माए अश्लील कंटेंट एडिट कर देंगे। कुछ दिनों बाद युवती के परिचित ने एक साइट का लिंक उसे भेजा तो पता चला कि आरोपितों ने 'काम वाली शांताबाई' के नाम से फिल्म बनाकर 26 मिनट की फिल्म पोर्न साइट्स पर अपलोड कर दी है। पुलिस ने आरोपित मिलिंद पुत्र अनिल डाबर और कैमरामैन अंकित संजय सिंह चावड़ा, दोनों निवासी इंदौर को गिरफ्तार कर लिया है।

डायरेक्टर की मदद करो, बड़ी एक्टर बनोगी

पुलिस के मुताबिक, आरोपितों ने इसी तरह कई लड़कियों की अश्लील फिल्में बनाई हैं। आरोपितों ने गोयल से 25 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से फार्म हाउस किराए पर लिया था। आरोपितों ने मॉडल व अभिनेता को लाने ले जाने के लिए अनिल द्विवेदी नामक व्यक्ति से कार ली थी। पुलिस ने दोनों को सहआरोपित बनाया है। एसपी के मुताबिक, बयानों से पता चला है कि गिरोह में मुंबई और उत्तर प्रदेश के ऐसे लोग हैं, जो खुद को फिल्म निर्देशक, अभिनेता, निर्माता व कैमरामैन बताते हैं। इनका संपर्क फिल्म निर्माताओं से भी है। इसमें मुख्यत: ब्रजेंद्र सिंह गुर्जर, राजेश सिंह गुर्जर, अंकित चावड़ा, सुनील जैन, विजयानंद पांडे, गजेंद्र सिंह, अशोक सिंह शामिल हैं। आरोपित मिलिंद और ब्रजेंद्र ने युवती की गजेंद्र सिंह से भी मुलाकात करवाई थी। उसने मॉडल की एक युवती से फोन पर बात करवाई और कहा कि वह एकता कपूर की पर्सनल असिस्टेंट (पीए) है। उस युवती ने मॉडल से कहा कि इन लोगों की मदद करो। बड़ी अभिनेत्री बनोगी।

पोर्न साइट से किया सौदा

एसपी के मुताबिक, युवती से आरोपितों ने कहा कि एल्ट बालाजी और टी-सीरीज फिल्म प्रोडक्शन हाउस से संपर्क हो जाएगा। आरोपितों ने उसकी 26 मिनट की फिल्म बनाई और अशोक सिंह से सौदा कर दिया। अशोक की मुंबई में मार्केटिंग कंपनी है। उसने फीनियो फिल्म के जरिये अन्य पोर्न साइट से सौदा कर दिया। पुलिस ने उक्त साइट से फिल्म प्रसारण रोकने के लिए नोटिस जारी किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.