• Epaper
  • Hindi News

LIVE Delhi Violence: हिंसा तो थमी लेकिन नहीं रुका मौतों का सिलसिला, अब तक 27 की गई जान

Wed, 26 Feb 2020 09:38 PM (IST) | जेपी यादव

HIGHLIGHT

  1. 5 IPS अधिकारियों का तबादला, केजरीवाल ने दोहराई सेना बुलाने की मांग
  2. मृतकों की संख्या 27 पहुंची, तकरीबन 200 लोग अब भी घायल
  3. हिंसा के दौरान दंगाइयों न सिर्फ दुकानों बल्कि वाहनों और घरों में भी आग लगा दी

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, हिंसा ग्रस्त इलाकों में दिल्ली पुलिस ड्रोन से निगरानी कर रही है। अब तक 18 FIR हुई हैं और 106 लोग गिरफ्तार हुए हैं। बुधवार को दिनभर कोई बड़ी हिंसा नहीं हुई, जिससे माना जा रहा है कि पुलिस बहुत हद तक हिंसा पर लगाम लगाने में कामयाब हुई है। कई इलाकों में पुलिस जवानों का मार्च जारी है। वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हिंसा पर कहा कि कुछ इलाकों में माहौल खराब है। अगर सेना लगाए जाने की जरूरत है तो सेना लगाई जाए।

26 Feb,2020
  • 07:30 PM

    हिंसा में कुल 18 FIR दर्ज की जा चुकी हैं और 106 लोग हुए हैं गिरफ्तार

    हिंसा को  लेकर दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा (MS Randhawa, Delhi Police PRO) ने कहा कि अब तक कुल 18 FIR दर्ज की जा चुकी हैं और 106 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। हमारे पास हिंसाग्रस्त इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी है और सबूत भी मिले हैं। बुधवार दिनभर कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। 

  • 07:22 PM

    केजरीवाल ने दोहराया, जरूरत पड़े तो सेना भी बुलाई जाए

    सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हिंसा पर कहा कि कुछ ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं कि कुछ पुलिस वाले भी उपद्रवियों की मदद कर रहे थे। इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दंगे रोकने के लिए पुलिस ने अच्छा काम किया है, मगर पुलिस फोर्स कम था। उन्होंने कहा कि कुछ इलाकों में अभी भी माहौल खराब है। अगर सेना लगाए जाने की जरूरत है तो सेना लगाई जाए।

  • 07:13 PM

    उत्तर पूर्व जिले के डीसीपी के दफ्तर पहुंचे अरविंद केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) बुधवार शाम को उत्तर पूर्व जिले के डीसीपी (DCP North East) के दफ्तर पहुंचे और मुलाकात में हिंसा के बाद के हालात को जाना।

  • 07:02 PM

    हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा करने के बाद अमित शाह से मुलाकात कर रहे हैं NSA डोभाल

    हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा करने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल गृह मंत्रालय पहुंचे हैं। अजीत डोभाल केंद्रीय गृह मंत्री अमित से मुलाकात कर रहे हैं। माना जा रहा है कि वह हिंसा के बाद की ताजा जानकारी गृहमंत्री को दे रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा कि दिल्ली सरकार हिंसा में मारे गए हेड कांस्टेबल रतन लाल के आश्रितों को एक करोड़ रुपये की मदद देगी। इसके अलावा उनके परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिया जाएगा। दिल्ली के जनपथ रोड शांति मार्च कर रहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को सुरक्षा कारणों से रोक दिया गया। शांति मार्च रोकने के खिलाफ वह पार्टी नेताओं के साथ धरने पर बैठ गई हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली इलाके में हिंसा को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई के दौरान दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) ने पुलिस कमिश्नर को भड़काऊ वीडियो देखने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उचित कार्रवाई के लिए भी कहा है। सुनवाई के दौरान उस पुलिस अधिकारी नाम भी पूछा जो भाजपा नेता कपिल मिश्रा (BJP leader Kapil Mishra) के भड़काऊ भाषण देने के दौरान मौजूद था। उधर, दिल्ली में सोमवार को हुई हिंसा में अब तक कुल 22 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच पुलिस ने बड़ा कदम उठाते हुए 5 आइपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है।

  • 06:56 PM

    कपिल मिश्रा के समर्थन में आग आए लोग

    दिल्ली में हिंसा का मामला दिल्ली हाई कोर्ट पहुंच गया है और भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा मुश्किल में नजर आ रहे हैं, क्योंकि उन पर भड़काऊ भाषण देने के आरोप लगे हैं। दिल्ली हाई कोर्ट में बुधवार को सुनवाई के दौरान उनकी हेट स्पीच की वीडियो भी देखी गई। वहीं, सोशल मीडिया पर उनके समर्थक कपिल मिश्रा के लिए ट्वीट कर रहे हैं।

  • 06:31 PM

    गृह मंत्री अमित से मिलने पहुंचे NSA अजीत डोभाल

    उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा करने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल गृह मंत्रालय पहुंचे हैं। अजीत डोभाल केंद्रीय गृह मंत्री अमित से मिलेगे और ताजा हालात की जानकारी देंगे। 

  • 06:02 PM

    हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिजनों को एक करोड़ मुआवजा और एक व्यक्ति को नौकरी देगी दिल्ली सरकार

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में कहा कि उनकी सरकार हिंसा में मारे गए हेड कांस्टेबल रतन लाल के आश्रितों को एक करोड़ रुपये आर्थिक मदद देगी। इसके अलावा उनके परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिया जाएगा। 

  • 05:43 PM

    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में

    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा कर रहे हैं। स्थानीय  लोगों से उन्होंने मुलाकात कर सभी से शांति बनाए रखने की अपील की। डोभाल ने कहा कि लोगों में एकता की भावना है, कोई दुश्मनी नहीं है। कुछ अपराधी इस तरह की बातें करते हैं (हिंसा फैलाते हैं)। पुलिस यहां है और अपना काम कर रही है। हम पीएम के आदेशों के अनुसार यहां आए हैं।

     

  • 05:36 PM

    शांति मार्च रोकने के खिलाफ कांग्रेस नेताओं के साथ धरना पर प्रियंका गांधी

    दिल्ली के जनपथ रोड शांति मार्च कर रहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को सुरक्षा कारणों से रोक दिया गया। शांति मार्च रोकने के खिलाफ वह पार्टी नेताओं के साथ धरने पर बैठ गई हैं। प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद हैं। प्रियंका के अलावा केसी वेणुगोपाल, सुष्मिता देव भी मौजूद हैं। 
     

  • 03:59 PM

    पूर्वी दिल्ली के खुरेजी में प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हटाया, कांग्रेस की पूर्व पार्षद हिरासत में

    बुधवार को दिल्ली पुलिस कड़ी कार्रवाई करते हुए धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों का हटा रही है। इसी कड़ी में पूर्वी दिल्ली के खुरेजी में प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हटा दिया है। कार्रवाई के दौरान प्रदर्शकारी सड़क पर आ गए थे, जब भीड़ बेकाबू होने लगी तो पुलिस ने आंसू गैस के चार गोले भी छोड़े। कार्रवाई के दौरान बाधा उत्पन्न करने पर कांग्रेस की पूर्व पार्षद इशरत जहां को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बता दें कि यहां पिछले कई दिनों से सीएए के विरोध में धरना प्रदर्शन चल रहा था।

  • 03:47 PM

    पांच आइपीएस अफसरों का तबादला

    इस बीच दिल्ली पुलिस ने बड़ा कदम उठाते हुए पांच आइपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है।दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) ने हिंसा पर दायर याचिका पर बुधवार को सुनवाई के दौरान कहा कि दिल्ली में एक और 1984 नहीं होनें देंगे। वहीं, उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा को लेकर हाई कोर्ट ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री हिंसा प्रभावित इलाकों में दौरा करें और लोगों में विश्वास जगाएं।

  • 03:06 PM

    22 पहुंची हिंसा में जान गंवाने वालों की संख्या

     दिल्ली हिंसा में अब जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 22 पहुंच गई है। दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में 21 तो एक शख्स की मौत लोक नायक जनप्रकाश नारायण अस्पताल में हुई है। उधर, 200 से अधिक लोग उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में घायल हैं, जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 

  • 02:40 PM

    दिल्ली हिंसा पर सोनिया गांधी को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिया जवाब

    दिल्ली में जारी छिटपुट हिंसा के बीच अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। सोनिया गांधी द्वारा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को घेरने पर BJP नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि हिंसा के लिए केंद्र सरकार पर दोष लगाना गंदी राजनीति है। अमित शाह को लेकर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि वह जहां भी रहे, वहां पर लगातार काम करते रहे।

  • 02:13 PM

    दिल्ली हिंसा पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट

     दिल्ली में हिंसा को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि पुलिस और तमाम एजेंसियां मिलकर शांति स्थापित करने में जुटी हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि शांति बनाए रखें। वहीं, उत्तर पूर्वी दिल्ली में सोमवार और मंगलवार को हुई हिंसा के बाद धीरे-धीरे शांति वापस लौट रही है और ज्यादातर जगहों पर हालात सामान्य हो रहे हैं। इस बीच हिंसा के बाद दशहत का माहौल कायम है। मिली जानकारी के मुताबिक, ब्रजपुरी में लोगों ने परिवार के साथ घर छोड़ना शुरू कर दिया है।

  • 01:39 PM

    सीलमपुर में एक महीने के लिए लगी धारा-144

    दिल्ली में जारी छिटपुट हिंसा के बीच पुलिस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी है। इस बीच सीलमपुर इलाके में पुलिस ने घोषणा की है कि यहां पर एक महीने के लिए धारा-144 लागू कर दी गई है। वायरल वीडियो में एक पुलिस वाला कहता नजर आ रहा है- एक महीने के लिए धारा-144 लगा दी गई है...यहां कोई भी व्यक्ति नजर ना आए... अभी तुम्हें प्यार से बताया जा रहा है...फिर सख्ती से बताया जाएगा.... दुकानें बंद कर दो यहां।

  • 01:30 PM

    पुलिस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में सुरक्षा बढ़ाई

    दिल्ली में जारी छिटपुट हिंसा के बीच पुलिस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी है। इस बीच सीलमपुर इलाके में पुलिस ने घोषणा की है कि यहां पर एक महीने के लिए धारा-144 लागू कर दी गई है। वायरल वीडियो में एक पुलिस वाला कहता नजर आ रहा है- एक महीने के लिए धारा-144 लगा दी गई है...यहां कोई भी व्यक्ति नजर ना आए... अभी तुम्हें प्यार से बताया जा रहा है...फिर सख्ती से बताया जाएगा.... दुकानें बंद कर दो यहां।

  • 01:15 PM

    उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात धीरे-धीरे हो रहे सामान्य : अमूल्य पटनायक

    दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक (Delhi Commissioner of Police, Amulya Patnaik) ने बताया कि उत्तर पूर्वी जिले में धीरे-धीरे हालात सामान्य हो रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं। अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है। 

  • 12:38 PM

    पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, यहां से ले सकते हैं परिजनों के बारे में जानकारी

    सोमवार से जारी हिंसा का दौर बुधवार को थमता नजर आ रहा है। छिटपुट हिंसा का दौर जारी है, लेकिन बड़ी घटना की खबर नहीं है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने पांच अस्पतालों के हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं, जहां से लोग अपने घायल परिजनों की जानकारी ले सकते हैं। बता दें कि अब तक हिंसा में 21 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से अधिक लोग अब घायल हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

  • 12:26 PM

    सुप्रीम कोर्ट ने कहा- हिंसा पर काबू के लिए पुलिस को तत्काल करनी चाहिए थी कार्रवाई

    दिल्ली में हिंसा को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई करने के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस के रुख से नाराजगी जताई है। जस्टिस केएम जोसेफ ने कहा कि पुलिस को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए थी। वहीं, दिल्ली में पिछले तीन दिनों से जारी हिंसा में अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। बुधवार सुबह चांद बाग में हत्या कर नाले में फेंके गए दो युवकों में से एक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरी तलाश जारी है।

     

  • 11:30 AM

    जौहरीपुर इलाके में जवान सुबह से ही कर रहे मार्च

     उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात पर काबू पाने के लिए दिल्ली पुलिस के साथ पैरामिलिट्री के जवानों ने भी मोर्चा संभाल लिया है। इसी के साथ प्रभावित इलाकों में सुरक्षा बलों को मार्च शुरू हो गया है। जौहरीपुर इलाके में जवान सुबह से ही मार्च कर रहे हैं। 

  • 11:07 AM

    हिंसा पर काबू पाने के लिए सेना को बुलाया जाना चाहिए: अरविंद केजरीवाल

    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हालात खतरनाक हैं और चेतावनी देने वाले हैं। पुलिस पूरी कोशिश के बाद हालात पर काबू नहीं पा सकी है। ऐसे में हालात पर काबू पाने के लिए सेना को बुलाया जाना चाहिए और प्रभावित इलाकों में कर्फ्यू लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बाबत मैं केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखूंगा।

  • 11:00 AM

    गोकुलपुरी में टायर मार्केट में उपद्रवियों ने लगाई आग

    दिल्ली पुलिस की सख्ती के बावजूद बुधवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकलपुर टायर मार्किट में उपद्रवियों ने आग लगा दी है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े हैं।

  • 10:51 AM

    HC ने जारी किया नोटिस, हिंसा को लेकर सुनवाई के दौरान मौजूद रहें दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसर

    दिल्ली में चल रही हिंसा को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में बुधवार को सुनवाई होगी। इस बाबत कोर्ट ने नोटिस जारी कर दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को पेश होने के लिए कहा है। 

  • 10:35 AM

    गौतमबुद्धनगर में लोगों को किया जा रहा CAA-NRC के प्रति जागरूक

    दिल्ली में सीएए और एनआरसी के विरोध और समर्थन को लेकर छिड़ी हिंसा के बाद गौतमबुद्धनगर के दनकौर कोतवाली प्रभारी ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही लोगों को जागरूक करने का भी प्रयास किया जा रहा है। 

  • 10:28 AM

    दिल्ली पुलिस को उपद्रवियों पर कार्रवाई के लिए मिली पूरी छूट

    केंद्र सरकार के सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि एनएसए ने स्पष्ट कर दिया है कि दिल्ली में अराजकता नहीं होने दी जाएगी और पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को फ्री हैंड दिया गया है। बता दें कि एनएसए अजीत डोभाल को दिल्ली हिंसा को नियंत्रण में लाने का प्रभार दिया गया है। वह स्थिति के बारे में पीएम और मंत्रिमंडल को जानकारी देने जा रहे हैं। 

     

  • 10:21 AM

    जाफराबाद और मौजपुर मेट्रो स्टेशन 3 दिन बाद खुले, लोगों को मिली बड़ी राहत

     उत्तरी पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर में मेट्रो स्टेशन खुल गए हैं जो पिछले तीन दिन स्टेशन बंद थे। इससे लोगों को काफी राहत मिली है, खासकर नौकरीपेशा लोगों को। यहां पर फिलहाल हिंसा की खबर नहीं है, जो पुलिस के साथ-साथ लोगों के लिए भी राहत की बात है। 

  • 10:09 AM

    नोएडा-दिल्ली सीमा पर आज बंद रहेंगीं शराब की दुकानें

     दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने आदेश दिया है कि 
    गौतम बुद्ध नगर से सीमावर्ती दिल्ली में घटित घटनाओं को दृष्टिगत रखते हुए जनपद में सीमा की 3 किलोमीटर की दूरी तक शराब की दुकानें 26 फरवरी को बंद रहेंगीं।

  • 09:49 AM

    दिल्ली-यूपी सीमा सील, पुलिस बलों ने संभाला मोर्चा; दिल्ली सीमा पर जुटी भीड़

    दिल्ली में हो रही हिंसा को देखते हुए पड़ोसी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में खास सतर्कता बरती जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली सीमा में लोग धीरे-धीरे इकट्ठा हो रहे हैं, ऐसे में सुरक्षा के नजरिये से यूपी सीमा पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। इससे पहले बुधवार को जीटीबी अस्पताल में 5 और लोगों की मौत हो गई, ऐसे में अब तक हिंसा में कुल 18 लोगों की जान जा चुकी है।

  • 09:46 AM

    सामाजिक कार्यकर्ता शांति बहाली में जुटे, ज्यादातर इलाकों में शांति

     

    यमुनापार में शांति स्थापित करने के लिए क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता भी जी जान से जुटे हुए हैं। वह लोगों को समझा रहे हैं कि हिंसा से किसी को फायदा नहीं है। परीक्षाएं चल रही हैं, बच्चों की परीक्षाएं हिंसा की वजह से छुट जाती है तो उनका भविष्य बर्बाद हो जाएगा। सामाजिक कार्यकर्ताओं का यह प्रयास बुधवार को भी जारी है।

  • 09:01 AM

    भजनपुरा और चांदबाग में हिंसक प्रदर्शन के दौरान फूंके गए 100 से अधिक वाहन

    सोमवार-मंगलवार को हुई हिंसा के दौरान भजनपुरा इलाके में पेट्रोल पंप के पास 100 से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। इन वाहनों में कार और बाइक दोनों थी। चांदबाग भी जबरदस्त हिंसा की गई है, यहां भी वाहन जले मिले हैं।

  • 08:42 AM

    हिंसा प्रभावित इलाकों में आज भी स्कूल बंद, मनीष सिसोदिया ने दिया था आदेश

    दिल्ली में पिछले तीन दिनों से हो रही हिंसा को देखते हुए दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के आदेश पर बुधवार को भी उत्तर पूर्वी दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में स्कूल बंद हैं। यहां पर स्कूल सोमवार को भी बंद थे।  

  • 08:27 AM

    कपिल मिश्रा से भाजपा नेतृत्व नाराज

    दिल्ली में हिंसा को लेकर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से BJP सांसद गौतम गंभीर ने भाजपा नेता कपिल मिश्रा पर इशारों-इशारों में कार्रवाई की बात कही है। वहीं, पार्टी नेतृत्व भी कपिल मिश्रा से नाराज बताया जा रहा है। 

  • 08:24 AM

    दिल्ली में ‘जानबूझकर’ हिंसा फैलाई गई : रेड्डी

     

    दिल्ली हिंसा को लेकर केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी अहम बयान आया है। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश की राजधानी दिल्ली में पूरी साजिश के तहत हिंसा फैलाई गई। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा कि CAA-NRC विरोधी प्रदर्शनों के नाम पर आगजनी और दंगा ‘पूरी तरह गलत’ है। साथ ही कहा कि जो लोग हिंसा में शामिल थे उन्हें मैं चेतावनी देता हूं कि सरकार आगजनी और हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ हमारी सरकार आवश्यक कड़ी कार्रवाई करेगी। 

  • 08:21 AM

    CBSE EXAM: आज भी बोर्ड परीक्षाएं स्थगित

    उत्तर-पूर्वी दिल्ली में लगातार घट रही हिंसक घटनाओं के बाद बुधवार को भी स्कूल बंद हैं। वहीं, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने उत्तर पूर्वी इलाकों के स्कूलों में होने वाली परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया है। सीबीएसई ने यह निर्णय उत्तर -पूर्वी जिले में हो रही हिंसा के चलते लिया है।

  • 08:18 AM

    Delhi Metro: सुबह सभी मेट्रो स्टेशन खुले, आवाजाही सामान्य

    दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) की ओर से बुधवार सुबह सभी मेट्रो स्टेशन खुले हुए हैं और यात्रियों की आवाजाही सामान्य है। हिंसा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली के सभी इलाकों में भी मेट्रो ट्रेन सामान्य चल रही हैं।

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept