नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्पाइसजेट के सुरक्षा अधिकारी की शिकायत के बाद दिल्ली-हैदराबाद स्पाइसजेट फ्लाइट के आरोपी यात्री अबसार आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने फ्लाइट में सवार एक महिला चालक दल के सदस्य के साथ दुर्व्यवहार किया था।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है। बता दें कि एयर होस्टेस के साथ यात्री और उसके सहयात्री ने बदसलूकी की थी, जिसके बाद उन दोनों को विमान से नीचे उतार दिया गया था।

एयर होस्टेस के साथ की बदसलूकी

जानकारी के अनुसार, सोमवार को स्पाइसजेट की एसजी-8133 दिल्ली-हैदराबाद उड़ान में एक यात्री ने केबिन क्रू को परेशान किया। स्पाइसजेट के अनुसार, 23 जनवरी 2023 को स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन विमान को दिल्ली से हैदराबाद के निर्धारित किया गया था। दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान, एक यात्री ने एयर होस्टेस के साथ बुरा व्यवहार किया। जिसके बाद उन्हें विमान से उतार दिया गया।

पिछले कुछ महीनों में बढ़ी बदसलूकी की घटनाएं

पिछले कुछ महीनों में फ्लाइटों में यात्रियों के बुरे बर्ताव की कई घटनाएं हुई हैं। एयर इंडिया में पेशाब करने की घटना के अलावा 6 दिसंबर, 2022 को पेरिस से नई दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान एआई-142 में यात्रियों के दुर्व्यवहार की दो घटनाएं डीजीसीए के संज्ञान में आईं है।

VIDEO: स्पाइसजेट की दिल्ली-हैदराबाद फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी, दो यात्रियों को उतारा गया

Kerala News: उड़ान के कुछ देर बाद वापस लौटा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान, पायलट को दिखी तकनीकी खराबी

Edited By: Mohd Faisal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट