Move to Jagran APP

VIDEO: स्पाइसजेट की दिल्ली-हैदराबाद फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी, दो यात्रियों को उतारा गया

दिल्ली से हैदराबाद जा रहे एक स्पाइसजेट के एक विमान में केबिन क्रू के साथ दुर्व्यवहार की घटना सामने आई है। केबिन क्रू के साथ दुर्व्यवहार की घटना के आरोप में एक यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariPublished: Mon, 23 Jan 2023 06:52 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 06:52 PM (IST)
स्पाइसजेट विमान के केबिन क्रू के साथ हुआ दुर्व्यवहार

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने की घटना सामने आई है। एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाले यात्री और उसके सहयात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया।

दिल्ली से हैदराबाद जा रही थी फ्लाइट

केबिन क्रू के साथ दुर्व्यवहार की घटना सामने आने के बाद एक यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया है। स्पाइसजेट की ओर से एक बयान में कहा कि गया कि 23 जनवरी, 2023 को स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन विमान को दिल्ली से हैदराबाद के निर्धारित किया गया था।

दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान, एक यात्री ने अनियंत्रित और अनुचित तरीके से व्यवहार किया, केबिन क्रू को परेशान किया और परेशान किया। केबिन क्रू ने पीआईसी और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी। 

दो यात्रियों को विमान से नीचे उतारा गया

क्रू के साथ दुर्व्यवहार करने वाले यात्री और उसके एक सह-यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया। इसके बाद सुरक्षा दल को सौंप दिया गया। बता दें कि इससे पहले भी विमान में यात्रियों का हंगामा देखने को मिला है। 

इससे पहले भी ऐसी हुई हैं घटनाएं

खास बात है कि इसी साल 9 जनवरी को दिल्ली से दिल्ली से पटना आ रहे विमान में एयर होस्टेस और क्रू मेंबर के साथ नशेड़ी युवकों की बदसलूकी का मामला सामने आया था। इसके बाद नशे में धुत होकर हंगामा करने वाले दो युवकों को पटना एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया था।

यहीं नहीं पिछले साल 29 दिसंबर को बैंकॉक से कोलकाता आ रही थाई एयरवेज की एक फ्लाइट में सीट को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों में कहासुनी यहां तक पहुंच जाती है, आपस में लोग हाथापाई पर उतर जाते हैं।

यह भी पढ़ें- 'जब फ्लाइट में चले लात-घूंसे, एयरहोस्टेस को भी भागना पड़ा', बैंकॉक से कोलकाता आ रहे प्लेन का वीडियो वायरल

इसके अलावा दिसंबर 2022 में ही इंडिगो एयरलाइन की एक फ्लाइट में एयर होस्टेस और पैसेंजर दोनों को एक-दूसरे पर चिल्लाने का वीडियो सामने आया था।यात्री ने जहाज पर अपना खराब व्यवहार दिखाया और एक एयर होस्टेस का अपमान किया, जिसके बाद चालक दल के नेतृत्व को हस्तक्षेप करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- Air India Case: शंकर मिश्रा की न्यायिक हिरासत बढ़ी, क्रू सदस्यों ने आरोपित को महिला पर पेशाब करते नहीं देखा था


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.