Move to Jagran APP

अऩंतनाग हमलाः ड्राइवर ने लिया यू-टर्न तो बच गई मंत्री की जान

छत्तीसगढ़ के मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे की गाड़ी जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर थी, तभी आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और जमकर गोलीबारी की।

By anand rajEdited By: Published: Sun, 05 Jun 2016 02:13 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jun 2016 02:23 AM (IST)

रायपुर (नई दुनिया ब्यूरो)। जम्मू कश्मीर के बिजबिहाड़ा में शुक्रवार शाम बीएसएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में छत्तीसगढ़ के मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे और पूर्व मंत्री हेमचंद यादव, सलीम राज और नारायण चंदेल बाल-बाल बचे। मंत्री की गाड़ी जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर थी, तभी आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और जमकर गोलीबारी की।

loksabha election banner

ये भी पढ़ेंः अनंतनागः 15 घंटे में दूसरे बड़े आतंकी हमले से दहला कश्मीर, दो पुलिसवाले शहीद

मंत्री के साथ मौजूद भाजपा नेता सलीम राज ने बताया कि आतंकियों ने पहले हैंड ग्रेनेड फेंका और कुछ ही देर में महज 20 मीटर की दूरी से अचानक ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के बीच ड्राइवर ने गाड़ीको तत्काल यू टर्न किया और सुरक्षित निकाला। सलीम राज ने बताया कि दहशत का आलम यह था कि पांच मिनट में ही गाड़ी से लगभग 10 किलोमीटर दूर निकल गए।

ये भी पढ़ेंः अमरनाथ यात्रा पर हमले की फिराक में आतंकी, बीएसएफ सतर्क

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का वाहन काफी आगे निकल चुका था। आतंकी हमले में बीएसएफ के तीन जवान शहीद हो गए। आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और छत्तीसगढ़ के सभी नेताओं के वाहन को सुरक्षा के लिहाज से रोक दिया गया। करीब एक घंटे बाद जांच के बाद उन्हें वहां से रवाना किया गया।

ये भी पढ़ेंः देश की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.