Move to Jagran APP

बालकनी की प्लास्टिक शीट पर लटका हुआ था बच्चा, लोगों ने अनोखे तरीके से मासूम की बचाई जान

Chennai Baby Rescue वीडियो में दिखाया गया है कि अपार्टमेंट के भयभीत निवासी मदद के लिए चिल्ला रहे हैं क्योंकि तीन लोग बच्चे को पकड़ने के लिए पहली मंजिल की खिड़की से चढ़ने का प्रयास कर रहे हैं। लोगों का एक समूह उसे पकड़ने के लिए खिड़की के ठीक नीचे भूतल पर एक चादर खुली करके खड़े हैं ताकि वह गिर न जाए।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Mon, 29 Apr 2024 02:22 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 02:22 PM (IST)
आठ महीने के बच्चे को लोगों ने बचाया (फोटो- Video Grab)

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। Chennai Baby Rescue Video: चेन्नई से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि अवाडी इलाके के एक अपार्टमेंट परिसर के तल पर एक आठ महीने का बच्चा बालकनी में गिर गया। अपार्टमेंट के सभी निवासी परिसर में एक साथ आकर बच्चे को बचाने की कोशिश करते हैं और काफी मसक्कत के बाद बच्चे को बचा लिया गया।

loksabha election banner

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि अपार्टमेंट के भयभीत निवासी मदद के लिए चिल्ला रहे हैं क्योंकि तीन लोग बच्चे को पकड़ने के लिए पहली मंजिल की खिड़की से चढ़ने का प्रयास कर रहे हैं। लोगों का एक समूह उसे पकड़ने के लिए खिड़की के ठीक नीचे भूतल पर एक चादर खुली करके खड़े हैं ताकि वह गिर न जाए। सभी लोगों ने बच्चे को चोट न लग जाए इसकी वजह से बेडशीट के नीचे एक गद्दा रखा था।

जब यह घटना हुई तब मां बच्ची को पीला रही थी दूध 

अवाडी के पुलिस आयुक्त शंकर ने इस मामले पर बताया कि यह घटना अवाडी के एक आवासीय समुदाय वीजीएन स्टैफ़ोर्ड में हुई, जब बच्ची गिर गई जब उसकी मां राम्या उसे बालकनी पर दूध पिला रही थी। उन्होंने कहा, "जब मां उसे दूध पिला रही थी तो वह गिर गई। वीडियो और रेस्क्यू वास्तविक है। हमें कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। बच्ची ठीक है।"

यह भी पढ़ें- VIDEO: दिल्ली एयरपोर्ट पर रूसी व्लॉगर से बदसलूकी, पासपोर्ट अधिकारी ने मांगा फोन नंबर; महिला ने वीडियो शेयर कर लोगों से किया सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.