Move to Jagran APP

भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी पर टीआरएस कार्यकर्ताओं का हमला, कार के शीशे तोड़े

भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने बुधवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने उन पर पत्थर चाकू लाठी से हमला किया है। उन्होंने तेलंगाना पुलिस और टीआरएस में मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि यह पूरी घटना सुनियोजित साजिश थी।

By Mahen KhannaEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 09:46 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 09:46 AM (IST)
भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी पर टीआरएस कार्यकर्ताओं का हमला, कार के शीशे तोड़े
भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी पर हमला। (फाइल फोटो)

हैदराबाद, एएनआइ। भाजपा और टीआरएस में एक बार फिर टकरार देखने को मिली है। भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने बुधवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने उन पर पत्थर, चाकू, लाठी से हमला किया है। धर्मपुरी ने आरोप लगाया कि टीआरएस कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले में बाधा डाली और उनकी कार के शीशे तक तोड़ दिए।

loksabha election banner

प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए धर्मपुरी ने कहा कि कुछ कार्यों का उद्घाटन करने के लिए वह नंदीपेट मंडल की ओर जा रहे थे कि रास्ते में ही उन्हें सूचना मिली की उनपर हमला करने के लिए लोहे की छड़, पत्थर, चाकू, लाठी के साथ लगभग 500 टीआरएस कैडर तैनात किए गए हैं।

धर्मपुरी ने कहा कि उन्होंने तुरंत जिले के पुलिस अधिकारियों को सूचित भी किया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर भी बात करने से बच रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस का भाजपा के प्रति उदासीन व्यवहार था जिसे देखकर वह चकित थे।

सांसद ने कहा कि उनकी गाड़ी को उम्मीद के मुताबिक रास्ते में ही रोक दिया गया और टीआरएस की भीड़ ने उनपर और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को घेर लिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इसके बाद टीआरएस कार्यकर्ताओं ने उनपर पथराव शुरू कर दिया और कई भाजपा कार्यकर्ताओं को भी घायल कर दिया। उन्होंने तेलंगाना पुलिस और टीआरएस में मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि यह पूरी घटना सुनियोजित साजिश थी जिसे मंगलवार को रचा गया था और तेलंगाना में कोई सुरक्षा नाम की चीज नहीं है।

भाजपा नेता ने आगे कहा कि उनका नंदीपेट मंडल में किसानों से मिलने का कार्यक्रम था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि क्योंकि वह किसानों से मिलने जा रहा थे, इसलिए उनपर हमला किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.