Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने कांग्रेस के बजट को लेकर लगाए गए आरोपों पर किया कटाक्ष, कहा- घड़ियाली आंसू बहा रहा विपक्ष

भाजपा नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रही है। पार्टी के पास कोई विषय नहीं है इसलिए वो अप्रासंगिक विषय को उठा रही है। भाजपा ने रोजगार के लिए बजट 2023 में कई प्रावधान दिए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariPublished: Sat, 04 Feb 2023 12:56 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 12:56 PM (IST)
भाजपा नेता ने कांग्रेस के बजट को लेकर लगाए गए आरोपों पर किया कटाक्ष, कहा-  घड़ियाली आंसू बहा रहा विपक्ष
भाजपा नेता ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

नई दिल्ली, एएनआई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नरेश बंसल ने शुक्रवार को केंद्रीय बजट में बेरोजगारी और महंगाई सहित महत्वपूर्ण मुद्दों को शामिल नहीं करने के कांग्रेस के आरोपों पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रही है।

prime article banner

बंसल ने कहा कि उन्होंने (कांग्रेस) 70 साल से देश के लिए कुछ नहीं किया और अब घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा, "इस तरह के मुद्दे सिर्फ बात करने से नहीं सुधरते, बल्कि समाधान की दिशा में काम करने से हल होते हैं।"

बजट में रोजगार के लिए कई प्रावधान

उन्होंने कहा, "अकेले केंद्रीय बजट में प्रधानमंत्री आवास योजना में 66 फीसदी बढ़ोतरी, इंफ्रास्ट्रक्चर फंड में 33 फीसदी की बढ़ोतरी सहित कई अन्य प्रावधान शामिल हैं, जो रोजगार बढ़ाने में मदद करेंगे। हमने केंद्रीय बजट में बेरोजगारी और मुद्रास्फीति के मुद्दों को हल करने के प्रावधान किए हैं।"

अप्रासंगिक विषय उठा रही बीजेपी

बंसल ने कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी पर दूध की कीमतों में बढ़ोतरी पर अपनी टिप्पणी को लेकर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि दूध की कीमत विशेष रूप से कांग्रेस शासन के दौरान बढ़ रही है। उन्होंने कहा, "बीजेपी सरकार के सत्ता में आने से पहले पिछले 60 सालों से दूध की कीमतें बढ़ रही हैं। कांग्रेस को बजट में कोई कमी नहीं दिख रही है, इसलिए अप्रासंगिक विषयों को उठा रही है।"

अमूल दूध की कीमतें बढ़ी

उन्होंने कहा, "वे जानते हैं कि मांग में वृद्धि और प्रति व्यक्ति आय में वृद्धि के कारण कीमतें बढ़ती हैं। भाजपा शासन के दौरान प्रति व्यक्ति आय में दो गुना वृद्धि हुई है।" आपको बताते चलें, गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन (जीसीएमएमएफ) ने शुक्रवार को अमूल पाउच दूध के सभी वेरिएंट में 3 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है।

यह भी पढ़ें: Tamil Nadu Rain Alert: भारी बारिश के बीच तंजावुर, पुदुकोट्टई जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद

PM Modi: पीएम मोदी करेंगे 6 फरवरी को इंडिया एनर्जी वीक का उद्घाटन, कई देशों के प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.