Move to Jagran APP

Bengaluru: फिर विवादों में घिरे कन्नड़ अभिनेता दर्शन, बेंगलुरु पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने आईपीसी की धारा 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाहीपूर्ण आचरण) के तहत एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ 28 अक्टूबर को आरआर नगर में अपने घर के पास एक खाली जगह पर कार पार्क करने वाले एक शख्स को अपने कुत्तों से कटवाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth ChaurasiyaWed, 01 Nov 2023 08:49 AM (IST)
कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है।

एएनआई, बेंगलुरु। कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने आईपीसी की धारा 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाहीपूर्ण आचरण) के तहत एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ 28 अक्टूबर को आरआर नगर में अपने घर के पास एक खाली जगह पर कार पार्क करने वाले एक शख्स को अपने कुत्तों से कटवाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला?

बेंगलुरु में रहने वाली एक 48 वर्षीय महिला वकील ने अभिनेता दर्शन और उनके कुत्तों की देखभाल करने वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने कुत्तों पर हमला करने और उसे काटने देने का आरोप लगाया है। आरआर नगर की अमिता जिंदल ने अपनी शिकायत में कहा कि 28 अक्टूबर को जब वह एक खाली जगह पर अपनी कार पार्क कर रही थीं, तो उनके और कुत्तों की देखभाल करने वाले के बीच झगड़ा हो गया था।

यह भी पढ़ें: Supreme Court: राज्यपालों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं पंजाब-तमिलनाडु की सरकारें, क्या है मामला?

खाली जगह अभिनेता दर्शन के घर के बगल में थी। अमिता विश्व स्ट्रोक दिवस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एक अस्पताल गई थीं। महिला वकील ने आरोप लगाया कि उसने अपनी कार खाली जगह के पास खड़ी की थी, लेकिन जब वह वापस आई तो उसने केयरटेकर को तीन कुत्तों के साथ पास में बैठे देखा। उनमें से दो बंधे हुए थे जबकि एक को उनपर खुला छोड़ दिया गया।

अमिता ने अपनी शिकायत में कहा, "मैंने केयरटेकर से कुत्तों को हटाने का अनुरोध किया, ताकि मैं अपनी कार निकाल सकूं। लेकिन उसने कार वहां पार्क करने के लिए मुझसे बहस करना शुरू कर दिया। फिर केयरटेकर ने कुत्तों को मेरे ऊपर हमला करने के लिए छोड़ दिया और मैं नीचे गिर गई। मुझे गिरता देख जंजीर से बंधे कुत्तों में से एक ने मुझ पर गंभीर रूप से हमला कर दिया। दोनों कुत्तों ने मुझे काटा और मेरे कपड़े फाड़ दिए।"

यह भी पढ़ें: Ration Scam Bengal: ED को संदेह, बांग्लादेश से तस्करी करता था बंगाल के मंत्री का करीबी, जमीन कब्जाने का भी आरोप