Move to Jagran APP

'लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बनें', लोकसभा चुनाव का शेड्यूल जारी होने पर मतदाताओं से बोले गृह मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को देश के मतदाताओं से लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बनने और ऐसे नेतृत्व को वोट देने की अपील की जिसके पास भारत को विकसित बनाने की दूरदृष्टि है। गृह मंत्री ने हैशटैग फिर एक बार मोदी सरकार के साथ एक्स पर पोस्ट किया चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की घोषणा की है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Sat, 16 Mar 2024 07:44 PM (IST)
अमित शाह ने देश के मतदाताओं से लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बनने और वोट देने की अपील की है।

पीटीआई, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को देश के मतदाताओं से लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बनने और ऐसे नेतृत्व को वोट देने की अपील की जिसके पास भारत को विकसित बनाने की दूरदृष्टि है। गृह मंत्री ने हैशटैग 'फिर एक बार मोदी सरकार' के साथ एक्स पर पोस्ट किया, चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की घोषणा की है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए चुनाव एक महापर्व है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश ने पिछले एक दशक में सुशासन, सुरक्षा, सभी वर्गों के कल्याण व सांस्कृतिक विरासतों के पुनर्निर्माण का ऐतिहासिक दशक देखा है। भारत की विकास यात्रा की गति को ऐसे ही बनाए रखने के लिए अपना मत ऐसे नेतृत्व को दें, जिसके पास काम करने का ट्रैक रिकार्ड भी हो और भारत को विकसित बनाने का विजन भी।

— Amit Shah (Modi Ka Parivar) (@AmitShah) March 16, 2024

गृह मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में इस बार एनडीए '400 पार' के नारे के साथ चुनाव में जा रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता इस बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा कर विकसित और सुरक्षित भारत के निर्माण के लिए मतदान करेगी।