Move to Jagran APP

Assam: करीमगंज में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के बाद तनाव, धारा 144 लागू

Assam असम के करीमगंज में बजरंग दल के कार्यकर्ता सांभी कोइरी की हत्या के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Tue, 10 Jan 2023 09:42 AM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2023 09:42 AM (IST)
Assam: करीमगंज में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के बाद तनाव, धारा 144 लागू
Assam: करीमगंज में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के बाद तनाव

करीमगंज (असम), एजेंसी। असम के करीमगंज जिले में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की हत्या के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है। एहतियात के तौर पर जिले के कुछ हिस्सों में धारा 144 लगा दी गई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

loksabha election banner

16 वर्षीय कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या

गौरतब है कि करीमगंज से करीब 50 किलोमीटर दूर लोवाइरपुआ इलाके में 16 वर्षीय सांभू कोइरी की शनिवार शाम हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि उस पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। ये हमला उस वक्त हुआ जब सांभू पड़ोसी जिले हाइलाकांडी में बजरंग दल के तीन दिवसीय ट्रेनिंग कैंप से लौट रहा था। हमले में बुरी तरह घायल हुए सांभू को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गुस्साए लोगों ने थाना घेरा

वहीं, इस घटना से गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव किया। लोगों ने सांभू के हत्यारों को गिरफ्तारी की मांग की और हंगामा किया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इलाके में विशेष पुलिस बल को भी तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें:

चमचमाते एक्सप्रेस-वे, विश्वस्तरीय रेलवे और आधुनिक एयरपोर्ट नए साल में बनाएंगे सफर सुहाना

Fact Check: राहुल गांधी की फिसली थी जुबान, लेकिन अगले पल कर लिया था सुधार, अधूरा वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.