Move to Jagran APP

सर्दियों में ही अभिषेक मनु सिंघवी को ऑफर की थी राज्यसभा सीट, लेकिन... केजरीवाल ने खोल दिए सभी राज

स्वाति मालीवाल प्रकरण के बाद दिल्ली की सियासत में भूचाल मचा हुआ है। मालीवाल विवाद पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए स्थिति साफ की है। सियासी गलियारों में खबरें उठ रही थीं कि मालीवाल का पूरा प्रकरण राज्यसभा सीट को लेकर हुआ लेकिन सीएम ने खुद इन खबरों को नकारते हुए निराधार बताया है।

By Abhinav Atrey Edited By: Abhinav Atrey Published: Fri, 24 May 2024 08:50 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 09:01 PM (IST)
किसी सांसद को इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा- सीएम केजरीवाल (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्वाति मालीवाल प्रकरण के बाद दिल्ली की सियासत में भूचाल मचा हुआ है। मालीवाल विवाद पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए स्थिति साफ की है। सियासी गलियारों में खबरें उठ रही थीं कि मालीवाल का पूरा प्रकरण राज्यसभा सीट को लेकर हुआ, लेकिन सीएम ने खुद इन खबरों को नकारते हुए निराधार बताया है।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सीएम केजरीवाल ने खुलकर अपनी बातें रखीं। इंटरव्यू में उनसे सवाल पूछा गया कि क्या आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस नेता और मशहूर वकील अभिषेक मनु सिंघवी को राज्य सभा भेजने के लिए तीन सांसदों से सीट खाली करने के लिए कहा गया था? केजरीवाल ने इससे इनकार करते हुए कहा कि ठीक इसका उल्टा हुआ था।

किसी सांसद को इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा

उन्होंने कहा, "किसी सांसद को इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा था। उनको (सीनियर एडवोकेट अभिषेक मनु सिंघवी) मैंने जनवरी में ही राज्य सभा सीट ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था।"

भाजपा की प्लांटेड स्टोरी

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल कांड की जड़ में राज्य सभा सीट होने जैसी बातों को भाजपा की प्लांटेड स्टोरी बताया।

ये भी पढ़ें: 'भारत की बढ़ती ताकत वैश्विक संतुलन के लिए जरूरी', विदेश मंत्री जयशंकर ने देश की बढ़ती ताकत का फिर से दांव ठोका


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.