Move to Jagran APP

Andhra Pradesh: 9 साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने की छेड़खानी, सबूत मिटाने के लिए नहर में फेंका

लड़की तीसरी कक्षा की छात्रा थी जबकि दो आरोपी (12 साल) छठी कक्षा के छात्र हैं और एक छात्र (13 साल) सातवीं कक्षा का छात्र है। लड़की और आरोपी एक ही स्कूल के थे। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों में से दो 15 साल के हैं जबकि एक 12 साल का है। पुलिस को लड़की के माता-पिता से गुमशुदगी की शिकायत मिली जिसके बाद उन्होंने उसकी तलाश शुरू की।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Thu, 11 Jul 2024 02:35 PM (IST)
नांदयाल जिले में 9 वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल के तीन नाबालिग छात्रों ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की।

पीटीआई, नंदयाला (आंध्र प्रदेश)। आंध्र प्रदेश से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। नांदयाल जिले में एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल के तीन नाबालिग छात्रों ने पहले कथित तौर पर छेड़छाड़ की फिर जान से मारने के इरादे से उसे नहर में धकेल दिया। गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी दी।

नंदयाला जिले के पुलिस अधीक्षक के. रघुवीर रेड्डी ने कहा कि रविवार को पार्क में खेल रही नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर लड़कों ने छेड़छाड़ की और फिर उसे मुचुमरी लिफ्ट सिंचाई नहर में धकेल दिया।

रेड्डी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "उन्होंने (लड़कों ने) उसके साथ छेड़छाड़ की और उसे नहर में धकेल दिया। यह रविवार को शाम करीब 5 बजे हुआ। वे सभी मुचुमरी गांव के थे और सभी एक-दूसरे को जानते थे।"

परिजनों ने गुमशुदगी की दर्ज कराई शिकायत

अधिकारी ने कहा कि आरोपियों में से दो 15 साल के हैं, जबकि एक 12 साल का है। पुलिस को लड़की के माता-पिता से गुमशुदगी की शिकायत मिली, जिसके बाद उन्होंने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन अभी तक उसका शव नहीं मिला है। वे लड़कों से भी पूछताछ कर रहे हैं।

एसपी के अनुसार, शव की तलाश के लिए गुरुवार को राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की टीम पहुंची। रेड्डी ने कहा कि जब तक लड़की का शव नहीं मिल जाता, तब तक यह पता नहीं चल सकता कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।